बाइक न दिए जाने पर युवक के सिर पर हुआ खुन सवार, अपनो को किया लहूलुहान

0
59
कॉन्सेप्ट इमेज

बाइक न दिए जाने पर गुस्साया हुआ युवक इतना आग बबूला हो गया कि उसने अपने माता पिता समेत अपनी बहन पर ही गुस्सा निकाल दिया यहां तक कि युवक ने अपने माता पिता और बहन पर रॉड से वार कर उन्हें लहूलुहान तक कर दिया.

गंभीर रूप से घायल परिवार के तीनों सदस्यों ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. बता दें कि ये मामला उत्तर प्रदेश के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित सलेमपुर गांव का है जहां एक युवक ने रविवार को अपने पिता से बाजार जाने के लिए बाइक से घुंमने की मांग कि थी. दरअसल, युवक के पिता ने उसको बाइक देने से इनकार कर दिया था जिसके बाद नाराज युवक ने अपने ही पिता के साथ गाली गलौज शुरू कर दी जब युवक की मां और बहन पिता के बचाव में उतरे तो युवक ने अपने पूरे परिवार पर रॉड से वार कर वहां से फरार हो गया जिसके बाद माता पिता और बहन लहूलुहान हो गए.

गंभीर हालत में पहुंचे परिवार के तीनों सदस्यों ने कोतवाली पहुंचकर अपने बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद युवक के पिता ने पुलिस को उसकी हरकतों के बारे में बताया कि वह अक्सर गलत प्रवृत्ति के युवकों के साथ घूमता रहता है. इसी कारण से उन्होनें अपने बेटे को बाइक देने से मना कर दिया था. बता दें कि पुलिस ने तीनों की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक की तलाश में जूट गई है जिसके बाद पुलिस ने ये आश्वासन दिया है कि आरोपी जल्द से जल्द हिरासत में होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here