Xiaomi 4 अगस्त को लॉन्च करेगा Redmi Prime, जानें क्या होगी कीमत

Xiaomi ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन Redmi Prime की लॉन्चिंग को लेकर टीजर जारी किया है। टीजर के मुताबिक भारत में Redmi Prime की लॉन्चिंग चार अगस्त को दोपहर 12 बजे होगी।

0
192
Redmi Prime Launch

New Delhi: चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी (Xiaomi) का एक नया स्मार्टफोन भारत में दस्तक देने जा रहा है। Xiaomi के अपकमिंग स्मार्टफोन (Redmi Prime Launch) की 4 अगस्त की दोपहर 12 बजे लॉन्चिंग होगी। स्मार्टफोन की बिक्री ई-कमर्स वेबसाइट Amazon पर होगी। ऐमजॉन पर प्राइम डे सेल 6 अगस्त को शुरू हो रही है, तो माना जा रहा है कि यह फोन इस सेल का हिस्सा हो सकता है।

Redmi Note 9 Launched: भारत में लॉन्च हुआ Xiaomi का नया फोन, इस दिन होगी सेल

रेडमी ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर जारी एक पोस्ट के जरिए इसका खुलासा (Redmi Prime Launch) कर लॉन्चिंग का टीजर जारी किया है। यह फोन Redmi 9 और Redmi 9A का री-ब्रांडेड वर्जन होगा। फोन को कार्बन ग्रे, सनसेट पर्पल और ओशियन ग्रीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। फोन में 6.53 इंच फुल HD डिसप्ले के साथ मीडिया हीलियो G80 प्रोसेसर दिया जाएगा। फोन में 13MP + 8MP + 5MP + 2MP के 4 रियर कैमरे दिये गए हैं। विडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन 8MP कैमरा दिया गया है।

इसके अलावा फोन में 5020mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। आपको बता दें कि शाओमी ने अभी हाल ही में Redmi Note 9 Pro Max, Note 9 Pro और Note 9 स्मार्टफोन को देश में पेश किया था। ऐसे में अनुमान लगाए जा रहे है, कि रेडमी प्राइम स्मार्टफोन को बजट कैटेगरी के तहत 10 हजार रुपए से लॉ रेट में लॉन्च किया जाएगा।

भारत में लॉन्च हुआ OnePlus Nord 5G, ऐसे है फिचर्स

शाओमी ने अब तक रेडमी प्राइम लेकर फिलहाल किसी तरह का कोई बड़ा खुलासा नहीं किया है। लेकिन फोन के टीजर में वाटरड्रॉप नॉच डिस्पले मिलने की और इशारा किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह रेडमी का पावरफुल गेमिंग स्मार्टफोन हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here