OnePlus Nord की लॉन्चिंग डेट का खुलासा, Poco M2 pro भी हुआ लॉन्च

जुलाई 2020 में भी स्मार्टफोन कंपनियां कई फोन लॉन्च करने वाले हैं. वनप्लस(OnePlus) का अफोर्डेबल स्मार्टफोन OnePlus Nord स्मार्टफोन 21 जुलाई को लॉन्च होना वाला है।

0
294
poco m2 pro & one plus nord

New Delhi: जुलाई 2020 में भी स्मार्टफोन कंपनियां कई फोन लॉन्च करने वाले हैं. वनप्लस (OnePlus) का अफोर्डेबल स्मार्टफोन (OnePlus Nord) स्मार्टफोन 21 जुलाई को लॉन्च होना वाला है. यह कंपनी का मध्यम रेट का स्मार्टफोन है जो कि अमेजन (Amazon) पर लॉंच होगा. इसके साथ ही आज भारत में पोको ने अपना मध्यम रेट का स्मार्टफोन Poco M2 pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया. सैमसंग और वीवो भी भारत में अपने स्मार्टफोन जुलाई में लॉन्च करेंगे.

OnePlus Nord की कॉन्फिग्रेशन.

वनप्लस का नया प्रोडक्ट वनप्लस नॉर्ड (OnePlus Nord) काफी समय से चर्चा में बना था जिसका इंतज़ार अब वनप्लस के चाहने वालो को नहीं करना पड़ेगा. लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक लॉन्चिंग तारीख का ऐलान नहीं किया हैं. कंपनी ने इस स्मार्टफोन की मार्केटिंग के लिए बेहतरीन तरीका अपनाया है.

वॉट्सऐप ने भारत में शुरू किया अपना ब्रैंड अभियान ‘इट्स बिटवीन यू’

पिछले ट्वीट्स और अन्य टीजर के आधार पर यह तो पहले ही साफ हो गया था कि यह स्मार्टफोन इस महीने ही लॉन्च होगा. अब हमें इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग पता चल गई है. एक ट्वीट के मुताबिक (OnePlus Nord) स्मार्टफोन 21 जुलाई को लॉन्च होगा.

पढ़े इस महीने लॉन्च होने वाले ये Non-Chinese Smartphones

हालांकि बाद में यह ट्वीट डिलिट कर दिया गया है. वनप्लस ने इस बात की पुष्टि की है कि OnePlus Nord को सबसे पहले इंडिया और यूरोप में पेश किया जाएगा. लीक्स के मुताबिक OnePlus Nord में 6.55-inch OLED डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट होगा. यह 5G पावर्ड फोन होगा. इसमें कंपनी Snapdragon 765G प्रोसेस दे सकती है. फोन को 6जीबी(GB) रैम और 128जीबी(GB) स्टोरेज में पेश किया जा सकता है या इसके साथ और भी वेरिएंट भी आ सकते हैं. फोन में ड्यूल सेल्फी कैमरा होगा.

Poco M2 Pro स्मार्टफोन की कॉन्फिग्रेशन : Poco M2 Pro स्मार्टफोन भारत में आज दोपहर 12:00 बजे लॉन्च हुआ. इसका लॉन्च इवेंट YouTube और Poco के सोशल मीडिया हैंडल में लाइव किया गया. पोको(Poco) का यह भारत में इस साल दूसरा स्मार्टफोन है. इससे पहले कंपनी ने फरवरी महीने में Poco X2 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. अब कंपनी अपना लेटेस्ट Poco M2 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही है. पोको(Poco) का यह स्मार्टफोन शाओमी (xiomi) के मध्यम रेट स्मार्टफोन Redmi Note 9 Pro सीरीज का एक वेरिएंट होगा.

Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S10 Lite, शानदार फीचर्स के साथ मिलेगा दमदार पावर बैकअप

बता दें की POCO M2 Pro के बेस वेरिएंट की कीमत कम होगी जबकि जैसे कॉन्फिग्रेशन बढ़ती जाएगी उसी के साथ रेट भी बढ़ते जाएंगे. पोको एक्स 2 भारत में 15,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुआ था. हालांकि दो बार कीमतों में इजाफा होने के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 17,499 रुपये हो गई. स्मार्टफोन के जानकार बता रहे हैं. कि POCO M2 Pro की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये से 15,999 रुपये के बीच हो सकती है.

POCO M2 Pro स्मार्टफोन 2.3 गीगाहर्ट्ज का स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर होगा. यह एक गेमिंग फोकस्ड प्रोसेसर है, जो 8एनएम के प्रॉसेस पर तैयार किया गया है. यह प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 730जी से कम नहीं है. पोको के इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. पोको (Poco) ने यह स्मार्टफोन Pubg गेम को नज़र में रख कर बनाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here