Whatsapp को मिला नया बीटा अपडेट, नया फीचर हुआ लॉन्च

WABetaInfo ने Android के लिए लेटेस्ट WhatsApp 2.20.201.10 बीटा में कई नए फीचर्स को देखा है।

0
248
Whatsapp Android beta
WABetaInfo ने Android के लिए लेटेस्ट WhatsApp 2.20.201.10 बीटा में कई नए फीचर्स को देखा है।

Whatsapp यूज करने वालों के लिए खुशशबरी है। (WhatsApp) एंड्रॉयड बीटा (Whatsapp Android beta) यूजर्स के लिए कई नए फीचर्स आने वाले है। इसमें एक बेहद उपयोगी ‘ऑलवेज म्यूट’ फीचर, एक नया स्टोरेज यूज़ेज यूआई और उसके टूल्स और एक अन्य फीचर शामिल है, जिसे मीडिया गाइडलाइन्स कहा जाता है। इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने एंड्रॉयड के लिए व्हाट्सऐप 2.20.201.10 बीटा जारी किया है और यह भी पता चला है कि बिज़नेस अकाउंट (Whatsapp Android beta) के लिए वीडियो और वॉयस कॉल बटन गायब हो गए हैं। नए फीचर्स को लेटेस्ट बीटा में सक्षम किया गया है, लेकिन कुछ के लिए इन्हें इस्तेमाल कर पाने का समय थोड़ा मुश्किल हो सकता है। 

(WABetaInfo) ने (Android) के लिए लेटेस्ट WhatsApp 2.20.201.10 बीटा (Whatsapp Android beta) में कई नए फीचर्स को देखा है। सभी में सबसे उपयोगी फीचर ऑलवेज म्यूट फीचर है, जो चैट को म्यूट करते समय पहले उपलब्ध ‘एक साल’ विकल्प को बदल देता है। जैसा कि नाम से पता चलता है, इस फीचर (Whatsapp Android beta) के ज़रिए लोग ग्रुप या किसी एकल यूज़र को हमेशा के लिए म्यूट कर सकेंगे। हम इस फीचर को लेटेस्ट बीटा में देखने में सक्षम थे। 

Honda ला रहा पावरफुल क्रूजर बाइक Rebel 1100, भूल जाएंगे बुलेट

अपडेट बीटा यूज़र्स के लिए एक नया स्टोरेज यूज़ेज यूआई (Whatsapp Android beta) भी लेकर आता है। ट्रैकर कहता है कि रोल आउट पिछले बीटा में शुरू हुआ था, लेकिन उस समय रोल आउट सभी को दिखाई नहीं दे रहा था। एंड्रॉयड के लिए व्हाट्सऐप 2.20.201.10 बीटा के साथ, अब कई यूज़र्स इस फीचर को कथित तौर पर देख सकते हैं। हमें अभी भी यह नया यूआई प्राप्त नहीं हुआ है, लेकिन इसे कुछ दिनों में सभी यूज़र्स के लिए सक्षम हो जाना चाहिए।

आखिर में, ट्रैकर ने देखा कि (WhatsApp) वैरिफाइड बिज़नेस अकाउंट (Whatsapp Android beta) में चैट में वॉयस और वीडियो कॉल बटन छिपा रहा है। बटन कॉन्टेक्ट इंफो से भी गायब हो गए हैं। यदि आप चैट और कॉन्टेक्ट लिस्ट में प्रोफाइल आइकॉन (Whatsapp Android beta) पर टैप करते हैं तो वे बटन अभी भी उपलब्ध हैं। व्हाट्सऐप इन चैट्स को क्यों छिपा रहा है, इस पर कोई स्पष्टता नहीं है। यह केवल एक टेस्ट हो सकता है और व्हाट्सऐप इसे भविष्य के अपडेट में वापस ला सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here