Vodafone Idea अब बन गया ‘VI’ लॉन्च किया नया लोगो

वोडाफोन और आइडिया कंपनी ने वोडाफोन के वी और आइडिया के आई को मिलाकर नया ब्रांड 'VI' बनाया है।

0
205
Vodafone Idea VI
Vodafone Idea अब बन गया 'VI' लॉन्च किया नया लोगो

New Delhi: वोडाफोन और आइडिया अब भारत में वीआई VI नाम से जाना जाएगा। कंपनी ने वोडाफोन के वी और आइडिया के आई को मिलाकर नया ब्रांड ‘VI’ बनाया (Vodafone Idea VI)  है। कंपनी ने सोमवार को अपने ब्रांड को रीलॉन्च किया। कंपनी के इस रीलॉन्च के बाद आइडिया कंपनी के शेयर में तेजी नजर आई। आइडिया का शेयर आज 6 फीसदी चढ़ गया। अभी आइडिया का शेयर 12.50 रुपये पर ट्रेड कर रहा है।

Airtel लेकर आया है नए ब्रॉडबैंड प्लान, मिल रहे हैं ये फायदे

वोडाफोन और आइडिया की नई पहचान (Vodafone Idea VI)  को लॉन्च करते हुए कंपनी के सीईओ रविंद्र टक्कर का कहना था कि, वोडाफोन आइडिया का विलय दो साल पहले हुआ था। दो साल से दोनों बड़े नेटवर्क, कर्मचारियों और प्रोसेस के एकीकरण की दिशा में काम कर रहे थे। अब हमें भारत में नया ब्रांड Vi को पेश करते खुशी हो रही है।’

वहीं नए ब्रांड की लॉन्चिंग के साथ Vodafone Idea ने नई ऐप Vi App को भी लॉन्च किया है। इस ब्रांड के लोगो में टेलीकॉम कंपनी ने वोडाफोन का लाल और आइडिया के पीले रंग का यूज किया है। नए ब्रांड का लोगो और ऐप लॉन्च के साथ कंपनी ने नई वेबसाइट www.myvi.in भी लॉन्च की है। हालांकि दोनों कंपनियों की पुरानी वेबसाइट फिलहाल काम करती रहेंगी।

Samsung ने भारत में लॉन्च किए नोट सीरीज के ये दो फोन, जानें कीमत और फीचर्स

लॉन्च के दौरान कंपनी का कहना है कि Vi फ्यूचर रेडी है। दोनों कंपनियां यानी वोडाफोन और आइडिया अब इसी ब्रांड के नाम यूज करेंगे। विलय के दो साल बाद भी दोनों कंपनियां अलग अलग नाम से बिजनेस कर रही थी। लेकिन इस लॉन्च के दौरान कंपनी का कहना है कि उनके पास 4G के साथ-साथ 5G टेक्नोलॉजी (Technology) भी रेडी है। इसी के साथ आपको बता दें कि गूगल स्टोर और ऐपल प्ले स्टोर पर MyVodafone ऐप का नाम बदल चुका है और अब ये Vi App के नाम से है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here