चीन ने पाक से टिकटॉक वापिस लाने की मांग, कहा- जल्द सब ठीक होगा

0
306
Tiktok Video APP
चीन ने पाकिस्तान की गुजारिश की है। चीन ने कहा कि टिकटॉक पर प्रतिबंध हटा दे, जल्द चीनी सरकार वीडियो ऐप पर सुधार करेगी।

China: चीन ने पाकिस्तान की एक खास गुजारिश की है। चीन सरकार ने कहा कि टिकटॉक पर प्रतिबंध हटा दे, साथ ही कहा कि जल्द चीनी सरकार वीडियो ऐप (Tiktok Video APP) पर सुधार करेगी और पहले से ज्यादा बेहतर संसाधन देगी। टिकटॉक के स्वामित्व वाली चीनी कंपनी बाइटडांस ने इस बात पर अफसोस जताया है कि पाकिस्तान में उसकी सेवाएं (Tiktok Video APP) एक सप्ताह से अधिक समय से निलंबित हैं। उसने कहा कि अगर पाकिस्तान सरकार भविष्य में हमारी सेवाओं को फिर से खोलने का फैसला करती है तो हम इस बाजार में अपने संसाधनों के आवंटन का मूल्यांकन कर सकते हैं। 

चीन में फ्रोजन फूड की बाहरी पैकेजिंग पर मिला जिंदा कोरोना वायरस

चीन ने आगे आसानी से अपनी बात रखी और कहा कि पाकिस्तान टेलीकम्युनिकेशन अथॉरिटी (PTA) ने इन प्रयासों को स्वीकार किया है लेकिन टिकटॉक (Tiktok Video APP) की सेवाएं देश में बंद हैं और पीटीए ने इस मुद्दे के समाधान के लिए कंपनी से बात नहीं की। कंपनी ने कहा, हमें उम्मीद है कि पीटीए के साथ हमारे रचनात्मक संवाद से सरकार की तरफ से एक स्थिर माहौल की प्रतिबद्धता मिल सकती है जहां हम बाजार में और निवेश करने के बारे में सोच सकते हैं। 

रूस की कोरोना वैक्सीन Sputnik V को भारत में मिली मंजूरी, जल्द शुरू होगा ट्रायल

पाकिस्तान के लोगों को आनंदित किया है और प्रतिभाशाली लोगों के लिए आर्थिक अवसर खोले हैं।’’ उसने कहा कि पाकिस्तान टेलीकम्युनिकेशन ऑथोरिटी (PTA) (Tiktok Video APP) ने इन प्रयासों को स्वीकार किया है, लेकिन टिकटॉक की सेवाएं देश में बंद हैं और पीटीए ने इस मुद्दे के समाधान के लिए कंपनी से बात नहीं की। कंपनी ने कहा, ‘‘हमें उम्मीद है कि पीटीए के साथ हमारे रचनात्मक संवाद से सरकार की तरफ से एक स्थिर और अनुकूल माहौल की प्रतिबद्धता मिल सकती है जहां हम बाजार में और निवेश करने के बारे में सोच सकते हैं।’’ उसने कहा, ‘‘अगर पाकिस्तान सरकार भविष्य में हमारी सेवाओं को पुन: खोलने का फैसला करती है तो हम इस बाजार में अपने संसाधनों के आवंटन का मूल्यांकन कर सकते हैं।’’ 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here