दुनिया का पहला ‘कस्टमाइजेबल फोन‘, जानें कीमत

Lava Mobiles (Lava Z Series) ने भारत में Z Series के 4 मेक इन इंडिया स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाने वाले हैं।

0
116
Technology News in Hindi
(Lava Z Series) ने भारत में Z Series के 4 मेक इन इंडिया स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाने वाले हैं।

Technology News: Lava Mobiles ने भारत में Z Series के 4 मेक इन इंडिया स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाने वाले हैं, बेहद कम दाम में बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च (Technology News in Hindi) होगा। इसके साथ ही लावा ने Lava Befit SmartBand भी लॉन्च किया है। सबसे खास बात है कि लावा जी सीरीज ने myZ मोबाइल को कस्टमाइज करने का भी ऑप्शन दिया है, जिससे आप अपनी पसंद के अनुसार लावा मोबाइल के फीचर्स और डिजाइन (Technology News in Hindi) रख सकते हैं। 

जनवरी 2021 में ये कारें होगी लॉन्च, जानिए इनके बारे में…

बता दें 4GB रैम 64GB स्टोरेज वेरिएंट वाले Lava Z1स्मार्टफोन 5,499 रुपये में लॉन्च किया (Technology News in Hindi) गया है। 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट वाला Lava Z4 स्मार्टफोन 8,999 रुपये में आएगा। वही 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वाला Lava Z2 स्मार्टफोन 6,999 रुपये में आएगा। जबकि 2GB रैम और 16GB स्टोरेज वाला Lava Z1 स्मार्टफोन 5,499 रुपये में आएगा। 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट वाला Lava Z6 स्मार्टफोन 9,999 रुपये में आ जाएगा। 

दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक कार कंपनी भारत में करेगी एंट्री, इस दिन से शुरू होगी बुकिंग

स्मार्टफोन्स की स्पेसिफिकेशंन- 

(Lava Z Series) में एंट्री लेवल स्मार्टफोन Z1 की बात की जाए तो इसमें 5 इंच का एचडी डिस्प्ले लगा है, जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ है। इस फोन में octa-core MediaTek Helio A20 प्रोसेसर लगा है। लावा जी1 में 5 मेगापिक्सल के रियर कैमरा के साथ ही 5 एमपी का सेल्फी कैमरा भी है। लावा के इस एंट्री लेवल फोन में 3100mAh की बैटरी लगी है। 

टेक से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Gadgets News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here