Samsung ने भारत में लॉन्च किए नोट सीरीज के ये दो फोन, जानें कीमत और फीचर्स

सैमसंग ने आज भारत में अपनी गैलेक्सी नोट सीरीज लॉन्च कर दी है इस सीरीज में सैमसंग ने अपने दो स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं।

0
278
Galaxy Note Series
Samsung ने भारत में लॉन्च किए नोट सीरीज के ये दो फोन, जानें कीमत और फीचर्स

New Delhi: सैमसंग ने आज भारत में अपनी गैलेक्सी नोट सीरीज (Galaxy Note Series) लॉन्च कर दी है इस सीरीज में सैमसंग ने अपने दो स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं गैलेक्सी नोट 20 (Galaxy Note 20) और गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा (Galaxy Note 20 Ultra)। गैलेक्सी नोट 20 की कीमत 77,999 रुपये है जबकि आप गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा को 1,04,999 रुपये में खरीद सकेंगे।

गैलेक्सी नोट 20 को मिस्टिक ब्लू (Mystic Blue), मिस्टिक ब्रॉन्ज (Mystic Bronze) और मिस्टिक ग्रीन (Mystic Green) कलर में खरीदा जा सकता है। वहीं, गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा मिस्टिंक ब्रॉन्ज और मिस्टिक ब्लैक कलर में मिल रहा है। कस्टमर Galaxy Note Series के स्मार्टफोन को Samsung.com और लीडिंग ऑनलाइन और ऑफलाइन पोर्टल से बुक करा सकेंगे।

गैलेक्सी नोट 20 में एस पेन स्टायलस का सपोर्ट है। साथ ही दोनों फोन में पंचहोल डिस्प्ले दी गई है। गैलेक्सी नोट 20 8 जीबी तक रैम में मिलेगी, वहीं गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा को 12 जीबी तक रैम वेरियंट में खरीदा जा सकेगा। गैलेक्सी नोट 20 में सेल्फी के लिए 10 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 4जी, 5जी, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, वायरलेस चार्जिंग और इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। इसमें 4300mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Samsung का ये फोन हुआ 4 हजार तक सस्ता

गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा में ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा जिनमें एक 108 मेगापिक्सल का, दूसरा और तीसरा 12 मेगापिक्सल का होगा। सेल्फी के लिए 10 मेगापिक्सल का लेंस मिलेगा। फोन में 8के वीडियो रिकॉर्डिंग और 50एक्स स्पेस जूम की सुविधा मिलेगी। इस फोन में भी 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ 5.0, GPS/A-GPS, NFC और USB Type-C पोर्ट मिलेगा। इसमें भी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 4500mAh की बैटरी मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here