Samsung ने लॉन्च किया Samsung Galaxy A22 5G, जानिए इसके फीचर्स

0
562
Samsung Galaxy A22 5G
सैमसंग ने अपने सैमसंग ग्लैक्सी ए-22 के 5जी वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है।

Samsung Galaxy A22 5G: सैमसंग ने अपने सैमसंग ग्लैक्सी ए-22 के 5जी वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। जिसमें स्मार्ट फीचर्स के साथ-साथ स्मार्ट कलर भी मिलेगा। इस फोन के लेने से पहले इसके फीचर्स के बारे में जानना भी जरुरी है। आज हम आपको बताएंगे इसके प्रोसेसर के बारें में साथ ही बताएंगे कि, ये कैसे काम करता है।

आपको बता दें कि, कंपना ने सैमसंग ग्लैक्सी ए-22 को लॉन्च करके सैमसंग यूजर्स को स्मार्ट फोन क साथ स्मार्ट प्रोसेसर भी दिया है।

जानें इसके फीचर्स क बारें में-

  • सैमसंग कंपनी ने इस हैंडसेट के 5जी वेरिएंट Samsung Galaxy A22 5G को ग्राहगको के लिए लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 20 हजार रुपये से भी कम है। बात करें इसके डिजाइन की तो यह वाटरड्रॉप-नॉच उर्फ इनफिनिटी-वी डिस्प्ले के साथ आपको मिलेगा। फोन के साइड में लगे बैजल्स पतले हैं लेकिन फोन का निचला हिस्सा थोड़ा मोटा है।
  • सैमसंग के इस स्मार्टफोन का वजन 200 ग्राम है। साथ ही बैक पैनल पर लेफ्ट साइड में कैमरा दिखाई देगा। जो थोड़ा उभरा हुआ है। फोन की राइट साइड वॉल्यूम और पावर बटन दिया गया है। फोन में 6.6 इंच की फुल एच+ स्क्रीन दी गई जो आपके गेम खेलने की आदत को काफी सपोर्ट करेगी।
    सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा।
  • फोन के पावर बटन में फेंगरप्रिंट सेसंर लग है साथ ही फोन के बायीं ओर सिम कारिड ट्रे दी जाएगी।
  • फोन के नीचे वाले हिस्से में 3.5 हेडफोन जैक किया जाएगा साथ ही यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और प्राइमरी माइक्रोफोन की सुविधा भी दी गई है। जिससे आवाज काफी किस्यर आती है।
  • सैमसंग के इस स्मार्टफोन में आपको वाटरड्रॉप डिजाइन देखने को मिलेगा। जिसका कंपनी ने नाम रखा है- इनफिनिटी-वी डिस्प्ले। फोन में  पावर सेविंग मोड ऑन रखने का भी ऑप्शन दिया गया है।

Read Also: अगर आप भी अपने फोन की बैटरी लाइफ से हैं परेशान, तो ऑन करें ये 4 सेटिंग्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here