Royal Enfield Classic 350 दो नए कलर वेरिएंट में हुई लॉन्च, जानें दाम

रॉयल एनफील्ड ने अपनी क्लासिक 350 बाइक को नए मैटलो सिल्वर और ऑरेंज एम्बर कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। इसमें कस्टमाइजेशन ऑप्शन भी रखा गया है।

0
351
Royal Enfield Classic 350
Royal Enfield Classic 350 दो नए कलर वेरिएंट में हुई लॉन्च, जानें दाम

New Delhi: रॉयल एनफील्ड ने अपनी क्लासिक 350 बाइक को दो नए कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। नए मैटलो सिल्वर (Metallo Silver) और ऑरेंज एम्बर (Orange Ember) कलर में आई Royal Enfield Classic 350 का दाम 1.83 लाख रुपय है। इसके अलावा रॉयल एनफील्ड ने अपनी इन दो नए वेरिएंट में कई अहम बदलाव भी किए है, जिनमें से एक है कस्टमाइजेशन ऑप्शन।

Royal Enfield Meteor 350 भारत में हुई लॉन्च, जानें क्या हैं कीमत और फीचर्स

कंपनी ने क्लासिक 350 बाइक पर मेक इट योर्स इनिशिएटिव शुरू किया है। जिसके तहत कस्टमर क्लासिक 350 बाइक को अपने मनमुताबिक कस्टमाइज करा सकते है और अपनी पसंद की ऐसेसरी भी ऐड करवा सकता है। वहीं इन नए वेरिएंट में कस्टंमर को अलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स भी मिलेंगे। नए कलर वाली ये Royal Enfield Classic 350 काफी शानदार दिखती है। आपको बता दें क्लासिक 350 रॉयल एनफील्ड की सबसे पॉपुलर बाइक है.

क्लासिक 350 बाइक पर मेक इट योर्स इनिशिएटिव का फायदा सभी चैनल्स जैसे वेबसाइट, रॉयल एनफील्ड ऐप और डीलरशिप पर उपलब्ध रहेगा। आपको बता दें रॉयल एनफील्ड ने मेक इट योर्स की शुरुआत सबसे पहले 650 Twin बाइक पर की थी। वहीं कंपनी ने इस स्कीम को अपनी हाल ही में लॉन्च की गई बाइक Meteor 350 पर भी शुरू किया है। यानी अब कस्टमर अपने हिसाब से Meteor 350 को भी कस्टमाइज करा सकते है।

Honda ला रहा पावरफुल क्रूजर बाइक Rebel 1100, भूल जाएंगे बुलेट

Royal Enfield Classic 350 के नए कलर्स वाली बाइक में कोई मकैनिकल बदलाव नहीं किया गया है। इसमें 346cc का इंजन मिलता है, जो 19.1 bhp की पावर और 28 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। रॉयल एनफील्ड की इस बाइक में दोनों तरफ डिस्क ब्रेक मिलते हैं। इस बाइक के फ्रंट में टेलेस्कोपिक फोर्क्स और रियर में ट्विन शॉक अब्जॉर्बर्स सस्पेंशन मिलते हैं।

गैजेट और टेक से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Gadgets News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here