PUBG Mobile India की वेबसाइट लाइव, ऐसे करें प्री- रजिस्ट्रेशन

भारत में एक बार फिर से PUBG Mobile लॉन्च होने वाला है। पबजी की रिलॉन्च की खबरों को लेकर गेम के लोगों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है।

0
363
PUBG Mobile India
PUBG Mobile India की वेबसाइट लाइव, ऐसे करें प्री- रजिस्ट्रेशन

New Delhi: भारत में एक बार फिर से PUBG Mobile लॉन्च होने वाला है। पबजी की रिलॉन्च की खबरों को लेकर गेम के लोगों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है। पबजी को लेकर अब ऑफीशियल वेबसाइट पर एक बड़ा बदलाव हुआ है। बीते शनिवार को PUBG INDIA की वेबसाइट पर अब डाउनलोड लिंक ऐड किया गया है। गेम के डाउनलोड लिंक ऐड होने से गेमर्स में जमकर खुशी की लहर देखने को मिली थी।

भारत में PUBG की होगी वापसी, जानिए किस नाम से होगा लॉन्च

मिली जानकारी के मुताबिक इसी वेबसाइट पर शुक्रवार को कुछ समय के लिए PUBG Mobile India का APK वर्जन जारी किया गया था। लेकिन यूज़र्स को इसे डाउनलोड करने में समस्या आई थी। इसे खेलने के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। Android और iOS के यूजर्स TapTap गेम शेयर कम्युनिटी के जरिए ये रजिस्ट्रेशन कर सकते है। ये सुविधा सिर्फ कम्युनिटी मेंबर्स के लिए ही उपलब्ध होगी। लेकिन आपको बता दें कि अभी तक पबजी गेम बनाने वाली कंपनी ने कोई ऑफीशियल जानकारी नहीं दी है।

इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि पबजी मोबाइल इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट भी लाइव कर दी गई है। Pubgmobile.in वेबसाइट पर PUBG Mobile India कमिंग सून का बड़ा बैनर लगा है। यहां पबजी वाला लेवल 5 हेलमेट है और एनिमिटेड दिया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारत में लॉन्च के लिए ऐप का ट्रेलर तैयार हो चुका है और साल के अंत तक पबजी भारतीय यूजर्स फैंस के लिए उपलब्ध हो सकता है।

भारत में आज से पूरी तरह बंद हो जाएगा PUBG MOBILE, कंपनी ने किया खुलासा

PUBG Mobile India को लेकर जिस तरह का क्रेज देखने को मिल रहा है उससे यह साफ जाहिर हैं कि यह गेम लोगों में कितना लोकप्रीय है और यह दुनिया में एक नया धमाल मचाने वाला है। पबजी मोबाइल इंडिया भारतीय गेम की दुनिया को भी एक नया आयाम देगा। इस गेम के माध्यम से वीडियो गेम की वर्चुअल दुनिया में भारत को एक नया स्थान भी मिल सकता है।

गैजेट और टेक से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Gadgets News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here