धमाकेदार प्रोसेसर और कैमरे के साथ वनप्लस का Nord CE 5G होने वाला है लॉन्च

वनप्लस के नए 5G स्मार्टफोन Nord CE 5G का यूजर्स को इंतजार है। अब ये फोन 10 जून को लॉन्च होने जा रहा है।

0
495
Oneplus Nord CE 5G Launching
वनप्लस के नए 5G स्मार्टफोन Nord CE 5G का यूजर्स को इंतजार है। अब ये फोन 10 जून को लॉन्च होने जा रहा है।

Tech News: वनप्लस के नए 5G स्मार्टफोन (Oneplus Nord CE 5G Launching) का यूजर्स को इंतजार है। अब ये फोन 10 जून को लॉन्च होने जा रहा है। इस फोन के साथ कंपनी OnePlusTV U1S को भी तीन अलग-अलग वेरिएंट्स में लॉन्च करने वाली है। 

आगर आप WhatsApp पर छुपाना चाहते है अपने सीक्रेट चैट तो अपनाएं ये टिप्स

750G प्रोसेसर और 64MP कैमरा

6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ दो सपोर्टिव लेंस दिए गए हैं। ये लेंस कितने मेगापिक्सल के हैं इस बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है। इस फोन के 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। 

क्या ये Whatsapp फीचर आपकी मुश्किलों को करेगा दूर…

फास्ट चार्जिंग की सुविधा

नॉर्ड CE 5G (Oneplus Nord CE 5G Launching) ऐंड्ऱॉयड 11 पर बेस्ड OxygenOS के साथ आएगा। इसकी बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 4500mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे फीचर मिलेंगे। भारत में इस फोन की कीमत 20,000 रुपये के आसपास है। कंपनी इसे ऐमजॉन इंडिया पर सेल करने जा रही है। 

टेक से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Gadgets News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here