Airtel दे रहा है मुफ्त YouTube प्रीमियम सब्सक्रिप्शन, जानें कैसे?

एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए फेस्टिवल सीजन में एक जबरदस्त ऑफर का ऐलान किया किया है, जिसके तहत यूजर्स को 3 महीने तक के लिए यूट्यूब प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है

0
373
YouTube Premium Free Subscription
Airtel दे रहा है मुफ्त YouTube प्रीमियम सब्सक्रिप्शन, जानें कैसे?

New Delhi: फेस्टिवल सीजन शुरू हो गया है और ऐसे में ऑफर्स की भरमार भी लगी हुई है। इसी बीच एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए फेस्टिवल सीजन में एक जबरदस्त ऑफर (Airtel Offer) का ऐलान किया किया है, जिसके तहत यूजर्स को 3 महीने तक के लिए यूट्यूब प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन (YouTube Premium Free Subscription)  मिल रहा है जिसके बाद यूजर कोई भी वीडियो बिना ऐड के देख सकते है।

Password से होता है छेड़छाड़ तो Google Chrome करेगा अलर्ट

ऐड फ्री विडियो के अलावा यूजर मोबाइल की स्क्रीन ऑफ होने के बाद भी यूट्यूब के गाने सुन सकते हैं। एयरटेल फ्री यूट्यूब प्रीमियम सब्सक्रिप्शन को एयरटेल थैंक्स ऐप (Airtel Thanks App) के जरिए दे रहा है। इसका मतलब यह हुआ कि आपको इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए अपने स्मार्टफोन में एयरटेल थैंक्स ऐप रखना जरूरी होगा।

फिलहाल जिनके पास यूट्यूब प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन (YouTube Premium Free Subscription) नहीं है, उन्हें विडियो के दौरान काफी सारे विज्ञापन दिखते हैं और मोबाइल स्क्रीन ऑफ होने पर यूट्यूब बंद हो जाता है। लेकिन इस सब्सक्रिप्शन के मिलते ही ऐसा नहीं होगा। वहीं आपको बता दें कि यूट्यूब प्रीमियम के 3 महीने का कॉस्ट 399 रुपये है। ये ऑफर एयरटेल ग्राहकों के लिए 22 अक्टूबर 2020 से 22 अप्रैल 2021 तक चेलेगा। अगर आप इसके बाद भी यूट्यूब प्रीमियम का इस्तेमाल करना चाहेंगे, तो इसके लिए चार्ज देना होगा।

भारत में आज से पूरी तरह बंद हो जाएगा PUBG MOBILE, कंपनी ने किया खुलासा

इसके अलावा आपको बता दें कि यह ऑफर केवल उन ग्राहकों के लिए होगा, जिन्होंने इससे पहले कभी भी यूट्यूब प्रीमियम, यूट्यूब म्युज़िक प्रीमियम, यूट्यूब रेड या गूगल प्ले म्युज़िक की सदस्यता नहीं ली होगी। वहीं एयरटेल ने अपने प्रीमियम ग्राहकों को लुभाने के लिए कुछ समय पहले मुफ्त Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन भी दिया था।

कैसे करें इस ऑफर का इस्तेमाल

इस ऑफर का इस्तेमाल करने के लिए पहले आपको एयरटेल थैंक्स ऐप पर जाना होगा उसके बाद ऐप में More पर टैप करने के बाद Airtel Rewards ऑप्शन दिखेगा और अगर आप ऐप का पहली बार इस्तेमाल कर रहे है तो आपको Add interest पर क्लिक करना होगा। इसके बाद YouTube Premium के बैनर पर क्लिक करके टर्म एंड कंडिशन्स को एक्सेप्ट करें। अंत में Redeem Now पर क्लिक करें और ऑफर का लाभ उठाए।

गैजेट और टेक से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Gadgets News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here