जल्द आ रहा है सबसे सस्ता वाला आईफोन, इसकी कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे

एप्पल जल्द ही अपना सबसे सस्ता फोन लॉनच करने वाली है। जानकारी के मुताबिक साल 2020 के शुरू में आईफोन एसई2 कंपनी लॉन्च कर सकती है।

0
1461
iphone 15 Processor

नई दिल्ली। Apple के iPhone SE 2 की कीमत को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। जाने-माने एनालिस्ट Ming-Chi Kuo ने इसकी कीमत को लेकर दावा किया है। Ming-Chi Kuo के मुताबिक iPhone SE 2 की कीमत 399 डॉलर यानी करीब 28 हजार रुपये होगी। बता दें कि जब से यह खबर आई थी कि Apple जल्द iPhone SE 2 लाने वाला है तब से ही इसके दाम को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी।

कीमत के अलावा इस स्मार्टफोन के फीचर्स की भी जानकारी मिली है। iPhone SE 2 में 64 और 128 जीबी वेरिएंट में पेश किया जाएगा। माना जा रहा है कि इसका स्क्रीन iPhone SE से बड़ा होगा। SE की स्क्रीन 4 इंच की थी। iPhone SE 2 को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी डिसप्ले स्क्रीन 4.7 इंच की होगी।

ये भी पढ़ें: 64MP कैमरे के साथ OppoK5 लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स और कीमत

मिंग ची कुओ ने आईफोन एसई2 को लेकर किया खुलासा

Ming-Chi Kuo ने इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट को लेकर भी जानकारी दी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि iPhone SE 2 सिल्वर, स्पेस ग्रे और रेड कलर ऑप्शन के साथ आने वाला है। साथ ही इसमें 3 जीबी रैम और लेटेस्ट A13 बायॉनिक चिपसेट होगा।

यहां ये बता दें कि A13 प्रोसेसर वही चिपसेट है जो लेटेस्ट आईफोन 11 सीरीज में दिया गया है। कैमरे की अगर बात करें तो फोन में सिंगल रियर कैमरा दिया जा सकता है। वहीं फोन के दूसरे फीचर्स की अगर बात करें तो फोन में ग्लास बैक और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।

फिलहाल इस फोन को लेकर अन्य जानकारियां सामने नहीं आई है। लेकिन इस रिपोर्ट में यह जरूर बताया गया है कि Apple ने हर महीने 20 से 40 लाख SE 2 बनाने का टारगेट रखा है। जहां तक इसकी लॉन्च होने की तारीख का सवाल है तो Kuo ने पहले बताया था कि इस फोन को कंपनी 2020 में लॉन्च करेगी।

Kuo ने यह भी जानकारी दी थी कि Apple नया आईपैड प्रो, एक नया मैकबुक और एक ऑगमेंटेंड रियल्‍टी (एआर) हेडसेट को भी 2020 की पहली तिमाही में लॉन्‍च करने की तैयारी में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: अब नॉन जियो कॉल्स पर देने होंगे पैसे, ग्राहकों ने फाइल की पिटिशन…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here