Apple Online Store: भारत में एप्पल का पहला ऑनलाइन स्टोर हुआ लॉन्च, ग्राहकों को मिलेंगे ये लाभ

भारत में आज से एप्पल ऑनलाइन स्टोर की शुरुआत हो रही है। अब कस्टमर्स ऐपल इंडिया की वेबसाइट से सीधे ऐपल के प्रोडक्ट्स खरीद सकेंगे।

0
244
Apple Online Store India

New Delhi: एप्पल ने मंगलवार को भारत में अपना पहला ऑनलाइन स्टोर (Apple Online Store) लॉन्च किया। इससे देश भर में पहली बार ग्राहकों को एप्पल के प्रोडक्ट्स की पूरी रेंज और सीधे सपोर्ट मिलेगा। आईफोन बनाने वाली कंपनी भारत में अब तक सेल के लिए अपने ऑथराइज्ड रिटेलर्स तक सीमित थी। लेकिन अब ग्राहक एप्पल से सीधे डील कर सकेंगे। एप्पल के ऑनलाइन स्टोर का डोमेन https://www.apple.com/in/shop है। अब आप एपल के प्रोडक्ट फ्लिपकार्ट, अमेजन की बजाय सीधे तौर पर एपल के स्टोर से ही खरीद सकते हैं।

NIC के डाटा पर हुआ साइबर अटैक, सारी जानकारियां हुई गायब!

एप्पल स्टोर ऑनलाइन की मदद से ग्राहक एप्पल के ट्रेड इन प्रोग्राम और फाइनेंसिंग ऑप्शन का फायदा भी ले सकेंगे, जिससे कंपनी के iPhone और Mac जैसे प्रोडक्ट्स ज्यादा किफायती रहेंगे। बता दें अब तक ग्राहकों को भारत में Apple के डिवाइसेज थर्ड पार्टी रिटेलर स्टोर्स व ऑनलाइन वेबसाइट्स Amazon और Flipkart से खरीदने पड़ते हैं। नया ऑनलाइन स्टोर ग्राहकों को दुनिया भर के एप्पल स्टोर में पाए जाने वाले समान प्रीमियम अनुभव प्रदान करेगा, जो ऑनलाइन टीम के सदस्यों द्वारा दिया जाएगा।

एप्पल के ऑनलाइन स्टोर पर ग्राहक सहायता हिंदी और अंग्रेजी दोनों में उपलब्ध होगी। एप्पल विशेषज्ञ ग्राहकों को नए उत्पादों के बारे में पता लगाने में मदद करेंगे और मैक डिवाइसों को कस्टम-कॉन्फिगर भी करेंगे। नया ऑनलाइन स्टोर ग्राहकों को दुनिया भर के एप्पल स्टोर में पाए जाने वाले समान प्रीमियम अनुभव प्रदान करेगा, जो ऑनलाइन टीम के सदस्यों द्वारा दिया जाएगा।

इस दिन खरीद सकेंगे आप OnePlus Nord का सबसे सस्ता वेरिएंट

Apple Online Store ग्राहकों को ट्रेड-इन ऑप्‍शन दे रहा है। यह ऑप्‍शन अभी सिर्फ आईफोन के लिए है। इसके तहत आप अपना पुराना आईफोन या चुनिंदा ऐंड्रॉयड स्‍मार्टफोन एक्‍सचेंज करके कम कीमत पर नया iPhone 11 या iPhone SE खरीद सकते हैं। इसके अलावा ऐपल स्‍टोर ऑनलाइन फाइनेंसिंग ऑप्‍शन और एक्‍सेसरी पर डिस्‍काउंट समेत कई अन्‍य ऑफर दे रहा है। फाइनेंसिंग ऑप्‍शन के तहत कंपनी क्रेडिट-डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड ईएमआई, RuPay, UPI, नेट बैंकिंग और क्रेडिट कार्ड ऑन डिलिवरी जैसे पेमेंट ऑप्‍शन दे रही है।

इसके अलावा कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए फेस्टिव सीजन में खास ऑफर भी पेश करने की घोषणा की है। अक्टूबर में शुरू होने वाले फेस्टिव सीजन में छात्रों को Mac और iPad पर डिस्काउंट का लाभ मिलेगा। वहीं फेस्टिव सीजन में आप कंपनी के किसी भी प्रोडक्ट को सिलेक्ट करके उस पर अपने सिग्नेचर बनवा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here