JIO को कड़ी टक्कर देने के लिए Airtel ने नया प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, रोज मिलेगा 3GB डाटा

जब से जियो ने टेलीकॉम के क्षेत्र में कदम रखा, तब से टेलीकॉम कंपनियों में तगड़ा घमासान मचा हुआ है। सभी कंपनियां एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने में लगी हुई हैं।

0
973
YouTube Premium Free Subscription
Airtel दे रहा है मुफ्त YouTube प्रीमियम सब्सक्रिप्शन, जानें कैसे?

नई दिल्ली: जब से जियो ने टेलीकॉम के क्षेत्र में कदम रखा, तब से टेलीकॉम कंपनियों में तगड़ा घमासान मचा हुआ है। सभी कंपनियां एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने में लगी हुई हैं। हाल ही में जियो ने अपने प्लान में बदलाव करते हुए तीन नए डाटा पैक्स रोल आउट किए थे, जिनको टक्कर देने के लिए अब एयरटेल ने नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है, जो काफी आकर्षक है।

बता दें कि एयरटेल के ग्राहक अब 558 के रीचार्ज पर कॉल, एसएमएस, डाटा और वॉयस कॉल की सुविधा प्राप्त कर सकेंगे। जानकारी के मुताबिक इस रिचार्ज प्लान में एफयूपी की लिमिट तय नहीं होगी। कंपनी ने ज्यादा इंटरनेट यूज करने वालों के लिए ये पैक लॉन्च किया है। इस पैक में ग्राहकों को प्रतिदिन 3 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉल मिलेगी। इस रीचार्ज की समय सीमा 82 दिनों की है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए इस तरह का प्रीपेड प्लान लॉन्च कर चुका है। ये प्लान 349 रुपए का था। इस प्लान के तहत उपभोक्ताओं को 3 जीबी डाटा मिलता है, लेकिन इस पैक की समय सीमा मात्र 28 दिनों की है।

कंपनी ने आल इन वन प्लान के नाम से लॉन्च किए इन प्लान के तहत 222 रुपए, 333 रुपए और 444 रुपए वाले पैक भारतीय टेलिकॉम बाजार में उतारे हैं। इन सभी प्लान्स की समय सीमा और सुविधाएं अलग-अलग रखी गई हैं। जहां 222 रुपए वाले प्लान के की समय सीमा एक महीना, 333 वाले की अवधि 56 दिन तो वहीं, 444 वाले प्लान की समय-सीमा 84 दिन रखी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here