Airtel का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 20 रुपये से कम में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

आज हम आपको एयरटेल के बेहद सस्ते प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसमें फ्री कॉलिंग जैसा फायदा मिलता है और कीमत काफी कम है।

0
157
Airtel 19 Rupees Plan
Airtel का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 20 रुपये से कम में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

New Delhi: टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ज्यादा-से-ज्यादा उपभोक्ताओं को अपने साथ जोड़ने के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान बाजार में उतार रही हैं। फोन रिचार्ज (Recharge Plans) कराते समय हम ज़्यादातर सस्ते प्लान खोजते। तो आज हम आपको ऐसे ही एयरटेल के बेहद सस्ते प्लान के बारे में बता रहा हैं जिसमें फ्री कॉलिंग (Free Calling) जैसा फायदा मिलता है और जिसकी कीमत काफी (Airtel 19 Rupees Plan)  कम है।

रिसर्च में खुलासा! ‘फ़िल्टर’ सेल्फी लेने में भारतीय सबसे आगे…

इस प्रीपेड प्लान की कीमत 20 रुपये से कम है। एयरटेल अपने ग्राहकों को 19 रुपये का प्लान ऑफर करता है, इस प्लान में कई फायदे दिए जाते हैं। एयरटेल का यह सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है। इस रिचार्ज प्लान में उपभोक्ताओं को कुल 200MB डाटा मिलता है। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते है।

इस प्लान (Airtel 19 Rupees Plan)  की खासियत की बात करें तो वह इसकी फ्री कॉल ही है। क्योंकि इतने कम कीमत में Unlimited Call जैसा बेनिफिट काफी फायदेमंद है। एयरटेल ने अपने इस प्लान को ‘Truly Unlimited’ कैटेगरी में रखा है। हालांकि, उपभोक्ताओं को इसमें SMS और मोबाइल ऐप की सब्सक्रिप्शन नहीं दी जाती है। वहीं, इस रिचार्ज पैक की वैधता 2 दिनों की है।

भारत में अब फ्री में देखें Netflix, जानें पूरी डिटेल

एयरटेल के अलावा जियो का 11 रुपये वाला सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान है।इस प्लान में यूजर को कुल 800MB डेटा मिलता है। इसके अलावा अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 75 नॉन-जियो मिनट्स भी दिए जाते है। वहीं वोडाफोन-आइडिया भी 19 रुपये वाला प्लान ऑफर करता है, इस प्रीपेड प्लान में यूजर को 200MB डेटा मिलता है। इसके साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी दो दिनों तक दी जाती है।

टेक से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Gadgets News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here