बीजेपी के पूर्व विधायक जंयतीलाल की ट्रेन में गोली मारकर हत्या

0
27

बीजेपी के नेता और पूर्व विधायक जंयतीलाल की ट्रेन मे गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना रात 2 बजे का है. जंयतीलाल कच्छ से अहमदाबाद भुज दादर एक्सप्रेस ट्रेन में वापस लौट रहे थें. तभी देर रात अज्ञात हमलावरों ने चलती ट्रेन से गोली मार दी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

मोरबी जिले के पुलिस अधीक्षक कननराज वघेला ने कहा कि उन्हें कच्छ जिले के नजदीक गांधीधाम और सूरजबाड़ी स्टेशन के बीच गोली मारी गई. जयंतीलाल ने पिछले साल जुलाई में बलात्कार के आरोप लगने के बाद गुजरात भाजपा के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था.

उन्होंने कहा, ‘भुज-दादर ट्रेन में मौजूद रेलवे पुलिस ने मोरबी पुलिस को सूचित किया कि भानुशाली की ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. ट्रेन मोरबी के मालिया स्टेशन पहुंचने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया.’ वघेला ने कहा कि शुरुआती जांच के मुताबिक उन्हें दो गोलियां मारी गईं.

उन्होंने कहा, ‘हमें ट्रेन के डिब्बे से कारतूस के खोखे मिले हैं जिन्हें फोरेंसिक जांच के लिये भेज दिया गया है. रेलवे पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करेगी.’ भानुशाली 2007 से 2012 के बीच अबदासा विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here