जब Beach पर स्विमिंग करते समय मछली ने पकड़ लिया युवक का प्राइवेट पार्ट…

0
46
वायरल फोटो।

आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बाद आप बीच पर स्विमिंग करने से पहले सौ बार सोचेंगे. दरअसरल ये घटना चीन की है जहां एक युवक अपने दोस्तों के साथ बीच पर पिकनिक मनाने गया था. इस दौरान जब वो स्विमिंग कर रहा था तब उसके साथ कुछ ऐसी घटना घटी कि जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

सोचिए अगर आप मोज-मस्ती के मूड में घर से निकलकर बीच पर स्विमिंग करने के लिए जाएं और आपकी स्विमिंग ही आपकी जान की दुशमन बन जाए तो क्या होगा. ऐसा ही कुछ चीन के हैनन रिसॉर्ट सिटी के पास स्थित एक बीच पर हुआ जहां एक युवक स्विमिंग कर रहा था उसी दौरान उसे अचानक से दर्द का अहसास हुआ, वहीं उसे ये पता चला कि उसके प्राइवेट पार्ट में कुछ कांटेदार उलझा हुआ है.

जिसके बाद युवक दर्द से चिल्लाते हुए पानी से बाहर निकलकर आता है, जिसे देख कई लोग अपनी हंसी पर भी काबू नहीं कर पा रहे थे, क्योंकि युवक का प्राइवेट पार्ट मछली की कांटेदार पूंछ में फंस हुआ था. दर्द से तड़पते हुए युवक को बचाने के लिए उधर ही कर्मियों को बुलाना पड़ा.

जवहीं कई लोगों की मदद के बाद भी मछली ने उसे छोड़ा नहीं जिसके चलते मछली की पूंछ को ही कटना पड़ा. तब जाकर युवक की जान बच सकी. इस घटना की पूरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. आपको बता दें कि जिस मछली ने युवक के प्राइवेट पार्ट को पकड़ रखा था उसका नाम Stingray fish है, जिसे ‘Devil fish’  के नाम से भी जाना जाता है. इस मछली की पूंछ बहुत कटीली होती हैं.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here