बजरंगी भाईजान की मुन्नी का 14वां जन्मदिन, ब्लैक ड्रेस में देखकर फैन्स के उड़े होश

0
294
बजरंगी भाईजान की मुन्नी मना रही अपना 14वा जन्मदिन, ब्लैक ड्रेस में देखकर फैन्स के उड़े होश
बजरंगी भाईजान की मुन्नी मना रही अपना 14वा जन्मदिन, ब्लैक ड्रेस में देखकर फैन्स के उड़े होश

मुंबई:बजरंगी भाईजान की मुन्नी का किरदार निभाने वाली यानी कि हर्षाली मल्होत्रा किसी पेहचान की मुहताज नही है आज घर –घर में लोग उसे मुन्नी के नाम से जानते है, हर्षाली मल्होत्रा ने बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है।  हर्षाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

हर्षाली जन्मदिन को काफी  खास तरीके से मनाती नजर आ रही हैं

आपको बता दें की आज मुन्नी यानी की हर्षाली मल्होत्रा का आज 14वा  जन्मदिन है, और अपने जन्मदिन को काफी  खास तरीके से मनाती नजर आ रही हैं, हर्षाली ने एक वीडियो अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. जिसे उन्होनें ब्लैक ड्रेस पहन रखा है, आपको बता दे की ब्लैक रंग के इस ड्रेस में वे बेहद खुबसुरत नजर आ रही है, मुन्नी को देखकर फैन्स के होश ही उड़ गए हैं ।

इस वीडियो में देखा जा सकता है

इस वीडियो में आप देख सकते है की वे सबसे पहले तो 13  साल वाले गुब्बारे को हटाती नजर आ रही हैं, जिसके बाद वे 4 जोड़ 14 बना देती हैं, हर्षाली अब 14 साल की हो गई हैं। वहीं वह ब्लैक कलर की कोल्ड शोल्डर ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. वह केक अपने हाथ में ले लेता। हर्षाली मल्होत्रा ​​के इस स्टाइलिश लुक को देखकर  फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स की जमकर प्रतिक्रीयाये आ रही है  देखे जा सकते हैं एक फैन ने कमेंट करते हुए हर्षाली मल्होत्रा को जन्मदिन की बहुत बधाईयां दी हैं. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट कर लिखा- मुन्नी बहुत जल्द नहीं बड़ी हो रही है. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- बेटी किस चक्करी का आटा खाती हो हाइट बहुत अच्छी है आपकी

वीडियो को देखने के बाद फैंस का रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस का खूब रिएक्शन आ रहा है, हम देख सकते है कि एक फैन ने कमेंट कर हर्षाली मल्होत्रा ​​को जन्मदिन की बधाई दी है। तो वहीं दूसरी तरफ एक और फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- मुन्नी बहुत जल्दी बड़ी नहीं हो रही है. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- बेटी किस चक्की का आटा खाती है, तुम्हारी हाइट बहुत अच्छी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here