अनुपम खेर ने साझा की वीडियो, किरण खेर बेटे की गोद में बैठी नजर आ रही हैं

0
1001
son mother love
अनुपम खेर ने साझा की वीडियो, किरण खेर बेटे की गोद में बैठी नजर आ रही हैं

द कश्मिर फाइल से सुर्खियों में फिर से आने वाले अनुपम खेर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किरण खेर अपने बेटे सिकंदर खेर की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। जिसके बाद फैंस काफी तारीफ कर रहे है।

द कश्मिर फाइल अभी सबसे ज्यादा प्रभावित करने वाली फिल्म बन हई है, साथ ही अभी तक फिल्म अच्छा खासा बिजनेस कर चुकी है. वैसे तो अनुपम खेर ने अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया है,साथ ही अनुपम खेर अपने सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते है। हाल ही में उन्होने अपने पिता की फोटो शेयर किया था जो काफी वायरल हो रही थी तब तक उन्होने  इंटरेस्टिंग वीडियो फैंस के साथ साझा की है जिसके शेयर करते ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। वहीं फैंस हो या सेलेब्स सब वीडियो को देख कमेंट करते थक नहीं रहे हैं।

अनुपम खेर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. हम देख सकते है उस वीडयो में किरण खेर अपने बेटे सिकंदर खेर की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. अनुपम खेर वीडियो बनाते हुए, पूछते हैं कि आप अपने  बेटे की गोद में क्यों बैठी हैं जिसके बाद किरण खेर कहती हैं कि जिंदगी भर मैंने इसे अपनी गोद में बैठाया है। अब इसे भी तो मां को कभी-कभी गोद में बैठाना चाहिए। इसके बाद अनुपम अपने बेटे से पूछते ही कि यह कैसा अनुभव है सिकंदर कहते हैं कि बहुत अच्छा।

बता दें कि इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी कुछ ही समय हुआ है लेकिन अब तक इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा  लोग  देख चुके है।

anupam kher
अनुपम खेर ने साझा की वीडियो, किरण खेर बेटे की गोद में बैठी नजर आ रही हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here