Shahid Kapoor Movie: अब ‘जर्सी’ पहन सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगे ‘कबीर सिंह’, जारी हुआ ट्रेलर

0
624
शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म का एक और ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर को जी म्यूजिक कंपनी ने अपने आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया है।
शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म का एक और ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर को जी म्यूजिक कंपनी ने अपने आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया है।

Shahid Kapoor Jersey Trailer Out: बॉलीवुड में ‘कबीर सिंह’ के नाम से मशहूर शाहिद कपूर ने एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर अपने अभिनय से लोगो के दिल जीतने की तैयारी कर ली है। इस बार शाहिद कपूर ‘जर्सी’ नाम की मूवी में एक क्रिकेटर और एक पिता की भूमिका में नज़र आएंगे।

बहरहाल, कबीर सिंह के बाद शाहिद(Shahid Kapoor) की छवि ‘बैड बॉय’ की बन गई थी, लेकिन ‘जर्सी’ से एक बार फिर शाहिद बॉलीवुड में अपनी पुरानी ‘चॉकलेटी बॉय’ की छवि को वापस ला सकते है।

लांच हुआ ‘Jersey’ का दूसरा ट्रेलर

हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने एक ट्रेलर लांच किया ही था कि अब शाहिद के फैंस के लिए एक खुशखबर और आ गई है। दरअसल, फिल्म का एक ट्रेलर और लांच कर दिया गया है जिसमे शाहिद एक जिम्मेदार पिता की भूमिका में नज़र आ रहे है।

फिल्म में दिखेगा प्रेम, जिम्मेदारी और संघर्ष का अनूठा मेल

सामने आए फिल्म के ट्रेलर में शाहिद कपूर का किक्रेट के लिए प्यार और सर्मपण साफ नजर आ रहा है। इसके साथ ही फिल्म के इस नए ट्रेलर में शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर(Mrinal Thakur) की प्रेम कहानी और इसमें आने वाले उतार- चढ़ाव की भी झलक देखने के मिली।

इसके अलावा ट्रेलर में शाहिद का क्रिकेट में वापसी के लिए संघर्ष भी नजर आ रहा है। हालांकि इस फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है ये फिल्म के रिलीज होने के बाद पता चला पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here