17 फरवरी राशिफल: इन राशियों के लिए शुभ रहेगा सोमवार का दिन, लाभ के नए अवसर मिलेंगे

0
635
Saptahik Rashifal
Saptahik Rahifal 7 to 13 September: कर्क राशि वालों की आर्थिक स्थिति रहेगी मजबूत, जानें सभी राशियों का हाल

मेष: धर्म-कर्म के कार्यों में रुचि बढ़ेगी। परिवार के सदस्यों से सहयोग मिलेगा। कार्यस्थल पर आपके द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा की जाएगी।

वृषभ: आज भाग्य आपके साथ है। किसी भी कार्य को पूरी मेहनत के साथ करने पर सफलता अवश्य मिलेगी। कोई भी निर्णय जल्दबाजी में न लें।

मिथुन: इस राशि के जातकों को आज के दिन अपने खर्चों को कम करने की जरूरत है। परिजनों से सहयोग मिलेगा। कार्यस्थल पर विवाद से बचने की कोशिश करें।

कर्क: आज आपको अपनी मेहनत से दोगुना फल मिलेगा। व्यापार में तरक्की के योग बन रहे हैं। यात्रा लाभदायक रहेगी।

सिंह: आज आप अपनी काबिलियत के बलबूते सफलता हासिल करोगे। व्यय अधिक हो सकता है। आर्थिक मामलों में सोच समझकर फैसला करें।

कन्या: आज आपका कोई पुराना रुका हुआ कार्य पूरा हो सकता है। आय के नए साधन बनेंगे। दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी।

तुला: आज जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकता है। ऑफिस में किसी से विवाद हो सकता है। वाणी पर संयम रखें। वाहन चलाने में सावधानी बरतें।

वृश्चिक: आज किसी प्रिय व्यक्ति से मुलाकात होने से मन प्रसन्न रहेगा। आमदनी के नए अवसर प्राप्त होंगे। नई योजनाएं लाभ देंगी।

धनु: आज ग्रह-नक्षत्र आपके पक्ष में है। धन प्राप्ति के विशेष योग बन रहे हैं। ऑफिस में सही तरीके से कार्य करने पर प्रशंसा होगी।

मकर:  पुरानी समस्या से छुटकारा मिलेगा। भविष्य के किसी कार्य को करने के बारे में सोच सकते हैं। आज मनोरंजन के कार्यों पर अधिक खर्च कर सकते हैं।

कुंभ: आज किसी वाद-विवाद से बचने की सलाह दी जाती है। कीमती चीजों का ध्यान रखें, गुम हो सकती है। शत्रुओं से सचेत रहने की आवश्यकता है।

मीन: आज यात्रा लाभदायक रहेगी। पराक्रम और विश्वास में वृद्धि होगी। प्रिय व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। नए रोजगार शुरू कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here