Bigg Boss 13: आसिम को हराकर सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस 13 के विजेता

0
1460

मुंबई: बिगबॉस 13 की ट्रॉफी के मजबूत दावेदार माने जा रहे सिद्धार्थ शुक्ला ने फिनाले में आसिम रियाज को हराकर इस खिताब को अपने नाम किया। पिछले काफी दिनों से सिद्धार्थ और आसिम के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही थी, लेकिन ट्रॉफी को हासिल करने में सिद्धार्थ शुक्ला कामयाब रहे।

शो के टॉप कंटेस्टेंट्स की बात करें तो रश्मि देसाई, शहनाज गिल, आरती सिंह और पारस छाबड़ा टॉप में शामिल हुए। हालांकि, पारस छाबड़ा फिनाले से पहले ही 10 लाख लेकर शो से बाहर हो गए। वहीं, उनके बाद आरती सिंह भी बेघर हो गईं।

5 महीनों तक चला ये शो अस बार कई मायनों में खास रहा। जहां, इस बार शो में हर तरह से कंटेस्टेंट्स ने हदें पार कर दीं, वहीं सिद्धार्थ के टैंपर ने खूब सुर्खियां बटोरी। इतना ही नहीं शहनाज गिल ने भी में दर्शकों को एंटरटेन करने के साथ-साथ कुछ ऐसा किया, जिससे उन्हें ‘फ्लिपर’ का टैग मिल गया।

ऐसा रहा फिनाले एपिसोड
फिनाले की बात करें तो एपिसोड की शुरुआत में सभी कंटेस्टेंट्स के पैरेंट्स की कुछ क्लिप्स दिखाई गई। इस दौरान सभी पैरेंट्स अपने बच्चों से मिलने के लिए और उनकी जीत के लिए बेकरार नजर आए। वहीं, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने दर्शकों को जमकर एंटरटेन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here