Amit Shah Interview: पीएम मोदी ने भगवान शंकर की तरह किया था विषपान, सहा बहुत दर्द’, अमित शाह ने दिया बयान

0
66

Amit Shah Interview: देश में हुए गुजरात दंगो में पीएम मोदी से लेकर 1984 के सिख दंगो तक गृह मंत्री अमित शाह ने तमाम बड़े बयान दिए है। साथ ही गृह मंत्री ने पीएम मोदी के लिए कहा कि,’ मै प्रधानमंत्री जी को करीब से जानता हूँ , उन्होंने अपने जीवन में बहुत दर्द सहा है.”

मोदी ने 18-19 साल तक ‘विषपान’ की तरह दर्द को झेला: Amit Shah

Amit Shah ने कहा कि एक बड़े नेता ने 18-19 साल की इस लंबी लड़ाई को बिना एक शब्द कहे और भगवान शंकर के ‘विषपान’ की तरह सभी दर्द को झेला. मैंने उन्हें बहुत करीब से पीड़ित देखा. केवल एक मजबूत इरादों वाला व्यक्ति ही कुछ न कहने का स्टैंड ले सकता था, क्योंकि मामला कोर्ट में विचाराधीन था.

 भाजपा और पीएम मोदी के खिलाफ  दशकों से हो रहा दुष्प्रचार 

अपने इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा कि मोदी और भाजपा के खिलाफ करीब दो दशक से दुष्प्रचार किया जा रहा है. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया है. अमित शाह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के बयान से यह साबित होता है कि गुजरात दंगे में सभी आरोप राजनीति से प्रेरित थे.

बंद हो गए दंगे: Amit Shah

अमित शाह ने एक सवाल के जवाब में कहा कि विपक्ष का कहना है कि दंगे का फायदा भाजपा को होता है. इस पर केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि यह सब बेकार की बातें हैं. साल 2002 के बाद गुजरात

में कभी दंगे देखने को नहीं मिले.

साथ ही साल 2014 में जब मोदी जी प्रधानमंत्री बने उसके बाद उन्होंने देश को दंगे की आग में झुलसने नहीं दिया. यह सब बेकार की बातें हैं. अमित शाह ने यह भी कहा कि भाजपा सरकार आने के बाद देश में दंगे बंद हो गए हैं….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here