AAP के समर्थन में सिंगर विशाल ददलानी, बोले- देश के लिए सब अच्छा होगा

0
100

मुंबई। दिल्ली विधानसभा चुनाव के शुरुआती रुझान सामने आ रहे चुके हैं। अभी तक के रुझानों की बात करें तो आम आदमी पार्टी बीजेपी से आगे चल रही है। ऐसे में आप पार्टी के समर्थन में अपनी आवाज बुलंद करने वाले सिंगर विशाल ददलानी ने दिल्ली के परिणामों को देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं।

विशाल ददलानी ने आप के समर्थन में अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि हारे तो मेहनत करेंगे जीते तो और मेहनत करेंगे। मैं ये नतीजें नहीं देख सकता। काफी तनावपूर्ण लगता है। नतीजों के बाद मैं फिर मिलता हूं। मुझे उम्मीद है जो देश के लिए सबसे अच्छा होगा, वही देखने को मिलेगा। मैं अपने आम आदमी पार्टी के भाईयों और बहनों को कहना चाहता हूं कि आज जब हम जीत जाए तो आप विनम्र रहिएगा, जमीन से हमेशा जुडे रहिएगा। जय हिंद’।

बता दें कि विशाल ददलानी का ये ट्वीट हैरान नहीं करता है। ये पूरी दुनिया को पता है कि विशाल अरविंद केजरीवाल और उनकी राजनीति से काफी प्रभावित हैं और उनके समर्थन में वो हमेशा आगे रहते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कई मौकों पर आप पार्टी की हर संभव मदद की है। आपको याद दिला दें दिल्ली के चुनाव प्रचार में भी विशाल ददलानी ने आप पार्टी के समर्थन में लोगों से वोट मांगे थे। ऐसे में विशाल का ये ट्वीट आम आदमी पार्टी के समर्थन में करना लाजिमी था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here