कपिल के शो में आए ‘सीता-राम’, तो कपिल ने पूछा- कभी लगा ‘अपुन इच भगवान है’ ?

0
1284

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा के फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को काफी पसंद किया जाता है। शो में हर बार अलग-अलग फिल्मी सितारे आते हैं। इस बार के एपिसोड में ऐतिहासिक टीवी शो रामायण के कलाकार आए। शो का एक प्रोमो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। वीडियो देखने में वाकई काफी मजेदार है।

बता दें कि कपिल के शो में राम (अरुण गोविल), सीता (दीपिका चिखलिया) और लक्ष्मण (सुनील लहरी) पहुंचे, जिनसे कपिल ने कई मजेदार सवाल पूछे। एक सवाल में कपिल ने अरुण से पूछा कि जहां भी आप जाते थे तो लोग आपकी ही आरती करना शुरू कर देते थे, तो कभी आपको ऐसा लगा कि अपुन इच भगवान है ? कपिल के इस सवाल पर सभी कलाकार ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं।

वहीं, कपिल अगला सवाल दीपिका से पूछते हैं कि जब लोग आपसे हाय-हेल्लो करते थे तो आप भी हाय हेल्लो करती थीं या आपका हाथ (आशीर्वाद के लिए) उठ जाता था? इस पर पहले तो सभी हंस देते हैं, लेकिन फिर दीपिका कहती हैं कि हाय-हेल्लो तो कभी हुआ ही नहीं, लोग सीधे पैर छूंते थे।

इसके अलावा कपिल ने खुद का अनुभव शेयर करते हुए कहा कि अरुण गोविल से उनकी दूसरी मुलाकात है, पहली उन्हें (अरुण) याद नहीं होगी। कपिल बताते हैं कि एयरपोर्ट पर जो बस आपको आपके एयरक्राफ्ट तक लेकर जाती है मैं उस बस में बैठा हुआ था, वहां अरुण जी को देखकर अचानक मैं भी उठ खड़ा हुआ कि ‘प्रभु’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here