BB13: सिद्धार्थ-पारस को मिली स्पेशल पावर, रश्मि को बनाया जोकर तो शेफाली से कराया ये अनोखा काम

बिग बॉस सीजन 13 में इन दिनों लगातार कुछ नया देखने को मिल रहा है। हाल ही में शो का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें रश्मि देसाई डांस करती हुए नजर आ रही हैं। वहीं, शेफाली जरीवाला भी ऊट-पटांग काम करती नजर आ रही है। आपको जानकर हैरानी होगी कि रश्मि और शेफाली ये सब सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा के कहने पर कर रहे हैं।

0
1183

मुंबई: बिग बॉस सीजन 13 में इन दिनों लगातार कुछ नया देखने को मिल रहा है। हाल ही में शो का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें रश्मि देसाई डांस करती हुए नजर आ रही हैं। वहीं, शेफाली जरीवाला भी ऊट-पटांग काम करती नजर आ रही है। आपको जानकर हैरानी होगी कि रश्मि और शेफाली ये सब सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा के कहने पर कर रहे हैं।

दरअसल, सिद्धार्थ औप पारस को कुछ दिनों पहले सीक्रेट रूम में भेजा गया था। अब उन्हें बिगबॉस ने स्पेशल पावर दी है। अपनी इस पावर की बदौलत वह घर के सदस्यों से कुछ भी करवा सकते हैं। सिद्धार्थ और पारस ने अपनी इस पावर को इस्तेमाल करते हुए रश्मि, शेफाली और असीम रियाज को टारगेट पर लिया है।

 सिद्धार्थ और पारस अपनी इस पावर का लुत्फ उठाते हुए कभी रश्मि को जोकर बनाकर डांस करने के लिए कह रहे हैं, कभी उनसे माहिरा की तारीफ करने के लिए कह रहे हैं, तो कभी मिमिक्री करने के लिए बोल रहे हैं। वहीं, शेफाली को उन्होंने कॉफी मग अपने सर पर रखने को कहा।

सिद्धार्थ और पारस को मिली इस पावर से घरवालों का जो हाल हो रहा है उसे दर्शक काफी एंजॉय कर रहे हैं। इस वीडियो के सामने आते ही फैंस का हंस-हंस कर हाल बुरा हो रहा है। अब दर्शकों को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here