Sushant Suicide Case: संजय लीला भंसाली से की पूछताछ

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है। इस कड़ी में फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली 6 जुलाई को अपना बयान देने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे।

0
240
Sanjay Leela Bhansali

Mumbai: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide) मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है। इस कड़ी में फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) 6 जुलाई को अपना बयान देने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे। करीब 3 घंटे तक चली पूछताछ में लगभग 30 से 35 सवाल पूछे गए।

रिलीज हुआ सुशांत राजपूत की अंतिम फिल्म का ट्रेलर

खबरों के मुताबिक पुलिस ने अपनी पूछताछ में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को फिल्म ‘राम लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ से निकाले जाने से जुड़ा सवाल किया तो संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया, ‘मैंने सुशांत को किसी फिल्म से नहीं निकाला था, न ही उन्हें रिप्लेस किया गया था। सुशांत सिंह राजपूत से मेरी मुलाकात साल 2012 में ‘सरस्वती चंद्रा’ नाम के एक सिरियल की कॉस्टिंग के दौरान हुई थी, लेकिन सुशांत को उस वक्त इस सीरियल के लिए कास्ट नहीं किया गया था, हालांकि मैं उनकी एक्टिंग स्कील से प्रभावित था।

सुशांत सिंह की सुसाइड पर 4 सेलेब्रिटीज समेत 8 पर केस दर्ज

उसके बाद उन्होंने बताया की फिर उनकी सुशात से मुलाकात साल 2013 में आई ‘रामलीला’ और साल 2015 में आई ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए 2 बार हुआ, उन्होंने कहा ‘मैंने सुशांत सिंह राजपूत को अप्रोच किया था, लेकिन उस दौरान वो यशराज फिल्म के बैनर में बन रही फिल्म ‘पानी’ के शेड्यूल में व्यस्त थे और अपने ही शेड्यूल की व्यस्तता के चलते सुशांत ने खुद इन दोनों फिल्मों के लिए मुझे मना कर दिया था, जिसके बाद मैंने सुशांत से दोबारा फिल्मों को लेकर कभी कोई बात नहीं की थी.’

विकास गुप्ता ने सुशांत राजपूत और अंकिता लोखंडे के बारे में कहा, ये…

संजय लीला भंसाली के मुताबिक, सुशांत सिंह से साल 2016 के बाद उनकी दोबारा बात नहीं हो पाई। सुशांत सिंह के ज्यादा करीबी न होने की वजह से उन्हें सुशांत सिंह के डिप्रेशन के बारे में भी पता नहीं था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here