संजय लीला भंसाली के लिए ‘बैजू बावरा’ बनेंगे रणवीर सिंह !

बॉलीवुड फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली जल्द ही एक नई फिल्म बैजू बावरा लेकर आने वाले हैं। खबर आई है कि भंसाली की इस फिल्म में अपने फेवरेट एक्टर रणवीर सिंह को कास्ट कर सकते हैं। दरअसल, रणवीर के इस फिल्म में काम करने वाले कयास इसलिए लगाए जा रहे हैं, क्योंकि भंसाली खुद साफ-साफ कह चुके हैं कि ऐसे जोशीले और रोमांटिक गायक की भूमिका रणवीर ही निभा सकते हैं।

0
595

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली जल्द ही एक नई फिल्म बैजू बावरा लेकर आने वाले हैं। खबर आई है कि भंसाली की इस फिल्म में अपने फेवरेट एक्टर रणवीर सिंह को कास्ट कर सकते हैं। दरअसल, रणवीर के इस फिल्म में काम करने वाले कयास इसलिए लगाए जा रहे हैं, क्योंकि भंसाली खुद साफ-साफ कह चुके हैं कि ऐसे जोशीले और रोमांटिक गायक की भूमिका रणवीर ही निभा सकते हैं।

बता दें कि रणवीर सिंह भंसाली के साथ बाजीराव मस्तानी, रामलीला और पद्मावत जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म कर चुके हैं। अब माना जा रहा है कि पॉपुलर और महान बैजू बावरा जैसे गायक पर बनने वाली फिल्म में रणवीर को ही भंसाली लीड एक्टर के तौर पर लेने जा रहे हैं।

ये भी पढें- BB13: घर से सिद्धार्थ डे का सफर हुआ खत्म, काफी रोचक रही एलिमिनेशन की प्रक्रिया

वहीं, लीड एक्ट्रेस की बीत करें तो भंसाली एक बार फिर दीपिका पादुकोण या फिर प्रियंका चोपड़ा में से किसी एक को लेने का विचार कर रहे हैं। इससे पहले ये दोनों ही एक्ट्रेसेस रणवीर के साथ बाजीराव मस्तानी और रामलीला में नजर आ चुकी हैं। ऐसे में अगर एक बार फिर इनमें से कोई एक एक्ट्रेस रणवीर के साथ आती है, तो फिल्म को लेकर अभी से दर्शकों के बीच काफी क्रेज देखने को मिल सकता है।

बात करें फिल्म बैजू बावरा की कहानी की तो बैजू बावरा एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है जिसमें सबसे अनूठे और अतुल्य गायकों में से एक बैजू बावरा की ड्रमैटिक कहानी को दर्शाया जाएगा। खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए भंसाली ने अजय देवगन को तानसेन का रोल ऑफर किया था, लेकिन अजय ने इस किरदार को निभाने से मना कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here