मर्दानी बनकर फिर सामने आईं रानी मुखर्जी, टीजर में दिखा दमदार रूप

मर्दानी 2 फिल्म में रानी मुखर्जी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस के किरदार में नजर आएंगी। जो कि एक चालाक और निर्दयी विलेन की खोज में टीम का प्रतिनिधित्व करती हैं...

0
221
रानी फिर बनीं मर्दानी,सामने आया रौद्र रुप

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म मर्दानी 2 का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में रानी मुखर्जी का अंदाज बिल्कुल अलग और हटकर देखने को मिल रहा है। पुलिस ऑफिसर के रूप में नजर आ रहीं रानी मुखर्जी फिल्म बेबाक बनकर सामने आ रही हैं।

फिल्म मर्दानी 2 के छोटे से टीजर में रानी मुखर्जी कई पुलिसवालों के साथ रेड मारती दिख रही हैं। इस टीजर की सबसे खास बात, रानी का डायलॉग है। रानी मुखर्जी टीजर में कह रही हैं.. ‘अब तू किसी लड़की को हाथ तो लगा के दिखा, तुझे इतना मारूंगी की तेरी त्वचा से तेरी उम्र का पता नहीं चलेगा।

ये भी पढ़ें: लता मंगेशकर ने इंस्टाग्राम पर 2 घंटे में कर दिया ये कमाल, सब हैं हैरान

ये टीजर यशराज फिल्म्स ने शेयर किया है जो कि सामने आते ही धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि 2014 में आई मर्दानी मानव तस्करी पर आधारित थी। जिसमें दिखाया जाता है कि कैसे रानी ह्यूमन ट्रफिकिंग के रैकेट का पर्दाफाश करती हैं।

मर्दानी 2 की बात करें तो फिल्म में रानी मुखर्जी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस के किरदार में नजर आएंगी। जो कि एक चालाक और निर्दयी विलेन की खोज में टीम का प्रतिनिधित्व करेंगी। पहली फिल्म की तरह ही रानी मुखर्जी यहां भी एक्शन और स्टंट सीन्स करती नजर आएंगी। फिल्म सोशल मुद्दे पर आधारित होगी।

ये भी पढ़ें: सारा अली खान और वरुण धवन ने कुली नं. 1 के गाने की जमकर की रिहर्सल

यहां देखें टीजर: 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here