डेटिंग रियूमर पर खुलकर बोलीं रकुल प्रीत, राणा दग्गुबाती संग रिलेशन के सवाल पर कुछ यूं दिया रिएक्शन

राणा दग्गुबाती और रकुल प्रीत के रिलेशन की खबरों पर अब खुद रकुल प्रीत ने खुलासा किया है। दरअसल, रकुल प्रीत ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपने डेटिंग रियूमर पर खुलकर बात की।

0
65
Rakul preet

राणा दग्गुबाती और रकुल प्रीत के रिलेशन की खबरों पर अब खुद रकुल प्रीत ने खुलासा किया है। दरअसल, रकुल प्रीत ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपने डेटिंग रियूमर पर खुलकर बात की। हालांकि जब उनसे राणा दग्गुबाती के साथ रिलेशन के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर कुछ कहने इनकार कर दिया।

बता दें कि रकुल प्रीत सबसे बिजी एक्ट्रेस मानी जाती है, क्योंकि वह हिंदी के साथ तमिल और तेलगू फिल्मों में भी काम करती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक हिंदी फिल्म साइन की है। इसमें वह बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के अपोजिट नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू हो जाएगी। अभी वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया के साथ अपनी अगली फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं।

अभिनेत्री रकुल प्रीत ने अपनी रिलेशनशिप रियूमर के बारे में बात करते हुए कहा, हे भगवान! हम पड़ोसी हैं, और हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। लक्ष्मी मंचू भी हमारी दोस्त हैं। जब से मैं फिल्म इंडस्ट्री में आई हूं तब से राणा और मेरी दोस्ती है। रकुल ने कहा कि मैं सिंगल हूं और रिलेशनशिप के बारे में सोचने के अलावा भी मेरे पास बहुत काम हैं।

रकुल से जब अपने मेल के दोस्त के बारे में क्वालिटी पूछी गई तो, उन्होंने कहा कि छिछोरा नहीं चाहिए। थोड़ा सा दिमाग होना चाहिए और जिसके पास जीने का उद्देश्य हो। मुझे लगता है कि आज के समय में प्यार खो गया है। मैं मजाक करती रहती हूं कि मुझे 70 के दशक में पैदा होना चाहिए था।

रकुल की अपकमिंग फिल्म ‘मरजावां’, 8 नवंबर को होगी रिलीज 

एक्ट्रेस के काम की बात करें तो रकुल प्रीत का ये साल बहुत व्यस्तता भरा रहा। इस साल उनकी चार फिल्में रिलीज हुई हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म मरजावां है, 8 नवंबर को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here