बॉलीवुड की ये अभिनेत्री जल्द कर सकती है शादी, फिल्म ‘3 इडियट्स’ में कर चुकी हैं काम…

'जस्सी जैसी कोई नहीं' (Jassi Jaisi Koi Nahin) सीरियल से रातोंरात लाइमलाइट में आई मोना सिंह (Mona Singh) ने टीवी के अलावा बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया। अब खबरें आ रही हैं कि 38 साल की मोना सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

0
157
Mona Singh

‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ (Jassi Jaisi Koi Nahin) सीरियल से रातोंरात लाइमलाइट में आई मोना सिंह (Mona Singh) ने टीवी के अलावा बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया। अब खबरें आ रही हैं कि 38 साल की मोना सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। जानकारी के अनुसार, मोना 14 दिसंबर तक अपने प्रोजेक्ट्स को पूरा कर लेंगी।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक ‘शादी से पहले मोना अपने सभी प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में व्यस्त हैं। मोना जिससे शादी करने जा रही हैं वह साउथ के इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं। मोना सिंह इस वक्त एकता कपूर के शो ‘कहने को हमसफर है’ की शूटिंग कर रही हैं। शो के निर्माता मोना के सभी सीन्स को पहले शूट कर रहे हैं ताकि अभिनेत्री को शादी के लिए छुट्टी मिल जाए।

खबरों के अनुसार, मोना 25 दिन के अंदर शूट पूरा कर लेंगी। 14 दिसंबर को मोना का सेट पर आखिरी शूट होगा।’ शो में मोना के ट्रैक में बदलाव नहीं किया गया है। मोना ने अपनी शादी को लेकर कहा था- ‘मैंने कभी भी अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात नहीं की। इतना जरूर है कि जिस दिन मेरी शादी होगी, मैं खुशी से पूरी दुनिया को इसके बारे में बताऊंगी।’

गौरतलब है कि मोना सिंह ने साल 2003 में ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल में उन्होंने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था, जो देखने में तो सुंदर नहीं है लेकिन उसका दिमाग बहुत तेज है। इसी सीरियल से मोना सबकी नजरों में आ गई थीं।

‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ सीरियल में काम करने के अलावा मोना ने ‘राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी’, ‘क्या हुआ तेरा वादा’, ‘इतना करो न मुझे प्यार’, ‘प्यार को हो जाने दो’, ‘कवच: काली शक्तियों से’, ‘कहने को हमसफर है’ और ‘ये मेरी फैमिली’ जैसे कई सीरियल में काम किया है।

टीवी के अलावा मोना ने फिल्मों और रियलिटी शोज में भी काम किया है। इन फिल्मों में ‘3 इडियट्स’, ‘जेड प्लस’, ‘अमावस’ है। इसके अलावा आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में भी ये एक्ट्रेस नजर आएंगी। रियलिटी शोज की बात करें तो, ‘झलक दिखला जा सीजन एक’ में कंटेस्टेंट के तौर पर आई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here