नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी ! वरमाला पहनाते दिखे सेट पर

बॉलीवुड का एक प्लेबैक सिंगर कपल नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी को लेकर इस बॉलीवुड कपल की चर्चा काफी दिनों से हो रही थी।

0
418
नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी

बॉलीवुड का एक प्लेबैक सिंगर कपल नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी को लेकर इस बॉलीवुड कपल की चर्चा काफी दिनों से हो रही थी।

बता दें कि सेट पर की गई अनाउंसमेंटे के अनुसार, नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की तारीख 14 फरवरी थी। लेकिन इनकी शादी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में इंडियन आइडल के सेट पर दोनों एक दूसरे को माला पहनाते दिख रहे हैं। सामने अग्नि कुंड रखा था जो फेरों के समय होता है।

शदी के दौरान शो के बाकी जज भी वहां मौजूद हैं। हालांकि, ये वीडियो शो का कहने का मतलब है कि ये सब सिर्फ शो में हो रहा है। मालूम हो कि काफी समय से शो में दोनों की शादी का फॉर्मेट चल रहा है। इस शो को देखकर लगता ऐसे लग रहा है कि ये दोनों वास्तव में शादी कर रहे हैं, लेकिन फिर आदित्य के पिता उदित नारायण ने इस शादी को लेकर ऐसा खुलासा किया है।

 

View this post on Instagram

 

All set for the wedding!!#adityanehakishaadi #AdityaNarayan #NehAditya #NehuWedsAdi #NehaKakkar #indianidol11

A post shared by Neha Aditya (@_nehaaditya_) on

उदित नारायण के खुलासे के अनुसार, क्लीयर हो गया कि ये शादी शो में सिर्फ टीआरापी के लिए हो रही है।बता दें कि हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए उदित नारायण ने कहा था, ‘आदित्य हमारा एकलौता बेटा है। हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं।

अगर शादी की अफवाह सत्य होती है तो हम दुनिया के सबसे खुशनसीब मां-बाप होंगे। जबकि आदित्य ने इस बारे में कुछ नहीं बताया है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी की अफवाह टीआरपी के लिए है। यहां नेहा जज है और मेरा बेटा एंकर है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here