JNU हिंसा को लेकर दुखी दीपिका पादुकोण, उचित एक्शन न लिए जाने से हैरान

राजधानी दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में रविवार देर रात को कुछ नकाबपोश लोगों ने कैंपस में घुसकर हिंसा की। इस हिंसा में जेएनयू की फैकल्टी और 30 से ज्यादा छात्र घायल हुए। इस हिंसा को लेकर प्रदर्शन कर रहे छात्रों को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी समर्थन किया। अब दीपिका को इस बात से काफी हैरानी हुई है कि हिंसा के खिलाफ कोई खास कार्रवाई नहीं की गई है।

0
450

मुंबई: राजधानी दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में रविवार देर रात को कुछ नकाबपोश लोगों ने कैंपस में घुसकर हिंसा की। इस हिंसा में जेएनयू की फैकल्टी और 30 से ज्यादा छात्र घायल हुए। इस हिंसा को लेकर प्रदर्शन कर रहे छात्रों को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी समर्थन किया। अब दीपिका को इस बात से काफी हैरानी हुई है कि हिंसा के खिलाफ कोई खास कार्रवाई नहीं की गई है।

एक खास बातचीत में जब उनसे जेएनयू हिंसा को लेकर सवाल पूछा गया कि इस तरह की हिंसा पर आपका क्या कहना है? इस सवाल पर दीपिका पादुकोण ने कहा कि मुझे गुस्सा आता है कि देश में ये सब हो रहा है। दूसरी बात ये है कि एक्शन नहीं लिया जा रहा है, ये सोचने वाली बात है।

जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में पहुंची थीं। जहां उनसे JNU हिंसा के बारे में पूछा गया। दीपिका पादुकोण ने इस हिंसा मामले में JNU के छात्रों का समर्थन किया था और छात्रों द्वारा किए जा रहे प्रोटेस्ट में भी शामिल हुईं। बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने दीपिका के इस कदम की सराहना की है और उन्हें बहादुर बताया है।

फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने दीपिका पादुकोण की काफी सराहना की और उन्हें ‘शेर’ बताया। इतना ही नहीं अनुराग ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल पर भी दीपिका पादुकोण की पिक्चर लगाई है। सात ही कवर फोटो में भी दीपिका की प्रोटेस्ट में शामिल होने के दौरान की तस्वीर लगाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here