तो इसलिए सलमान खान शेयर कर रहे थे शर्टलेस फोटोज-वीडियोज…

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने कई बार सोशल मीडिया पर अपने शर्टलेस फोटो शेयर किए हैं। इसको लेकर हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है।

0
1258
Dabangg-3 trailer

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने कई बार सोशल मीडिया पर अपने शर्टलेस फोटो शेयर किए हैं। इसको लेकर हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है। बता दें कि हाल ही में सलमान खान स्टारर फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। लिहाजा ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है।

ट्रेलर में जोरदार एक्शन है इसके साथ ही साथ रोमांस और कॉमेडी का भी तड़का देखने को मिल रहा है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान खान ने कई मुद्दों पर बात की। फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान एक बार फिर शर्टलेस अंदाज में नजर आ रहे हैं, वह जमकर फैंस की वाहवाही लूट रहे हैं।

गैरतलब है कि सलमान खान ने ट्रेलर लॉन्च में खुलासा किया की आखिर क्यों वो पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर शर्टलेस फोटो शेयर कर रहे थे। ट्रेलर लॉन्च में सलमान ने कहा- ‘फिल्म में मेरी बॉडी को देखरकर कई लोगों को लगता है कि ये तो सिर्फ वीएफएक्स का कमाल है और असली में ‘भाई’ की बॉडी ऐसी नहीं है। चुलबुल के किरदार में ढलने के लिए मैंने बहुत मेहनत की है। जिम में जमकर पसीना बहाया है।’

वैसे फिल्म की बात करें तो इस बार फिल्म में फैंस को ये भी देखने को मिलेगा की चुलबुल पांडे आखिर दबंग बनते कैसे हैं। सलमान खान फ्लैशबैक में जाकर महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते भी नजर आएंगे। मांजरेकर की बेटी इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रही है।

 गौरतलब है कि फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी। प्रभुदेवा निर्देशित फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, सुदीप किच्चा, अरबाज खान, महेश मांजरेकर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here