शादी की सालगिरह पर निक ने की है खास प्लानिंग, बोले- ये साल बेहतरीन गया…

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की शादी हुए 1 दिसंबर को एक साल पूरा हो जाएगा। याद दिला दें कि इस कपल ने जोधपुर के उम्मेद भवन में हिंदू और क्रिश्चियन रिवाज से शादी की थी।

0
507
Priyanka - & - Nick-Jonas

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की शादी हुए 1 दिसंबर को एक साल पूरा हो जाएगा। याद दिला दें कि इस कपल ने जोधपुर के उम्मेद भवन में हिंदू और क्रिश्चियन रिवाज से शादी की थी।

प्रियंका के पति निक जोनस ने अपनी शादी की पहली सालगिरह को लेकर एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए बड़ा खुलासा किया है। निक ने सालगिरह मानाने की प्लानिंग को लेकर कहा- ‘मैं अभी नहीं बताऊंगा कि सालगिरह को किस तरह सेलिब्रेट करेंगे क्योंकि प्रियंका के लिए यह सरप्राइज है’।

निक ने कहा, हो सकता है कि वह अभी देख रही हो। अगर ऐसा हुआ, तो मैं नहीं चाहता कि हमारा कोई भी प्लान खराब हो। मैं कुछ दिनों के लिए टूर से छुट्टी लूंगा। उन्होंने कहा ये साल बेहतरीन गया।

निक ने बताया- ‘मुझे ऐसा लगता है कि हम दोनों बतौर पति-पत्नी जल्दी एडजस्ट हो गए। हम लोगों के कई दोस्त कह चुके हैं कि तुम दोनों हमेशा एक दूसरे के लगते हो। यह स्वाभाविक बदलाव है जब कोई आपकी जिंदगी में आता है। निक  ने कहा, उम्मीद करता हूं आने वाले साल में हम लोगों के पास एक दूसरे के लिए और ज्यादा समय हो, लेकिन काम में व्यस्त रहना कोई बुरी बात नहीं है।’

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा इस वक्त दिल्ली में हैं, वह नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट ‘द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में प्रियंका ने एक डिश की तस्वीर साझा की थी, जिसमें कई नोट दिखाई दिए थे। एक तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा डिश को घूर रही थीं। वहीं दूसरी तस्वीर में सिर्फ डिश की तस्वीर साझा की थी।

प्रियंका ने तस्वीर को साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था- ‘मेरे खाने में कैश।’ प्रियंका चोपड़ा काम की बात करें तो वह आखिरी बार ‘द स्काई इज पिंक’ फिल्म में नजर आई थीं। इस फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर, जायरा वसीम थीं। ये फिल्म शोनाली बोस के निर्देशन में बनी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here