दशहरे के दिन ऋषि कपूर ने की ओपनर की ‘शस्त्र पूजा’, हो गए ट्रोल!

ऋषि कपूर ने अलग अंदाज में त्योहार की बधाई देने के चक्कर में शस्त्र पूजन को एक नया मोड़ दे दिया। उन्होंने विजयदशमी पर 'शस्त्र पूजा' के तौर पर बोतल खोलने वाले ओपनर की पूजा की हैंl विजयदशमी के दिन हथियारों की सफाई और पूजा की जाती हैं।

0
48
दशहरे पर ऋषि कपूर के शस्त्र पूजन पर भड़के ट्विटर यूजर्स, हो गए ट्रोल

नई दिल्ली। अधिकांश बॉलीवुड हस्तियों ने मंगलवार को अपने प्रशंसकों को दुर्गा पूजा और दशहरा समारोह की अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर शुभकामनाएं दीं। अभिनेता ऋषि कपूर ने अलग अंदाज में त्योहार की बधाई देने के चक्कर में शस्त्र पूजन को एक नया मोड़ दे दिया। उन्होंने विजयदशमी पर ‘शस्त्र पूजा’ के तौर पर बोतल खोलने वाले ओपनर की पूजा की हैंl विजयदशमी के दिन हथियारों की सफाई और पूजा की जाती हैं।

ऋषि ने अपने ‘शस्त्र पूजा’ की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की और इसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गयाl पारंपरिक ‘सिंदूर’ और ‘चंदन तिलक’ के साथ एक बोतल खोलने वाले ओपनर की तस्वीर पोस्ट करते हुए, ऋषि ने ट्वीट कर लिखा कि हैप्पी दशहरा! त्योहारों का सीजन शुरू होता है। हथियार का इस्तेमाल जिम्मेदारी से करें।

ये भी पढ़ें: हरभजन सिंह ने पाकिस्तानी एक्सट्रेस वीना मलिक को दिया ऐसा जवाब, हो गई बोलती बंद

इसके बाद ऋषि कपूर को जमकर ट्रोल किया गयाl एक यूजर ने लिखा कि बोतलें खुलने में पूरा आर. के. स्टूडियो बिक गयाl

तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि ये दुनिया का सबसे खतरनाक हथियार है इसने न जाने कितने घरों को बर्बाद किया है।  वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि एक सेलेब्रिटी के तौर पर आपसे ऐसे ट्वीट की अपेक्षा नहीं हैंl

ऋषि हाल ही में पत्नी नीतू के साथ इटली छुट्टी मनाने गए और उन्होंने वहां से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। ऋषि हाल ही में अमेरिका में 11 महीने बिताने के बाद भारत वापस आए हैंl वह अमेरिका कैंसर के इलाज के लिए गए थे। बेटे रणबीर कपूर और उनकी प्रेमिका आलिया भट्ट उन्हें नियमित रूप मिलने जाया करती थींl इसी बीच कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी उनसे भेंट की थींl

ये भी पढ़ें: कबीर सिंह फिल्म का एक ऐसा सीन जिसने शाहिद कपूर के रोंगटे खड़े कर दिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here