BB13: रश्मि के सपोर्ट में ‘उतरन’ फेम गौरव चोपड़ा, खास अंदाज में की वोट की अपील

0
448

मुंबई: बिग बॉस के फिनाले में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। बिगबॉस के टॉप 4 कंटेस्टेंट्स भी चुने जा चुके हैं। ऐसे में बिगबॉस के तमाम फैंस और इन चारों सेलेक्टिव कंटेस्टेंट्स के चाहने वाले इनके लिए वोट की अपील कर रहे हैं। इस कड़ी में गौरव चोपड़ा का नाम भी जुड़ गया है। दरअसल, गौरव ने रश्मि के सपोर्ट में वोट करने की अपील की है।

गौरव चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर करते हुए रश्मि के लिए वोट की अपील की। वीडियो में गौरव कह रहे हैं, ये एक छोटा सा संदेश रश्मि देसाई के लिए है। तपस्या, मैं तुम्हारा राठोर। ये सच है मैं बिग बॉस नहीं देखता। मैंने तो अपना सीजन भी नहीं देखा था। मैं तो इसलिए हमेशा कहता रहता हूं कि मुझे कोई अंदाजा नहीं है कि शो में वो क्या कर रही है और मुझे इस बात का भी फर्क नहीं पड़ता कि वो अच्छा कर रही है या खराब। मुद्दे की बात ये है कि वो मेरी तपस्या है इसलिए उसको सपोर्ट तो मैं करूंगा ही, तो अगर मैं सपोर्ट कर रहा हूं तो आप भी उसको सपोर्ट करें। उम्मीद करता हूं वो शो जीतकर आएगी।’

बता दें कि गौरव ने रश्मि के साथ कलर्स टीवी के चर्चित शो उतरन में काम किया था।

बात करें बिगबॉस 13 के टॉप 4 कंटेस्टेंट्स की तो सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज टॉप 4 में पहुंच गए हैं। वैसे इस बार के विनर की बात करें तो आसिम और सिद्धार्थ इस बार ट्रॉफी के मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here