BiggBoss13: अब बेघर नहीं होंगे सिद्धार्थ शुक्ला, बिगबॉस ने दी ये सजा

जैसे-जैसे बिगबॉस सीजन 13 फिनाले की ओर बढ़ रहा है वैसे-वैसे शो और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है, लेकिन मंगलवार को बिगबॉस ने सभी घरवालों को एक शॉकिंग न्यूज दी। बिगबॉस ने ऐलान किया कि सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर किया जाता है। हालांकि, यहां कहानी में थोड़ा ट्विस्ट है।

0
264

मुंबई। जैसे-जैसे बिगबॉस सीजन 13 फिनाले की ओर बढ़ रहा है वैसे-वैसे शो और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है, लेकिन मंगलवार को बिगबॉस ने सभी घरवालों को एक शॉकिंग न्यूज दी। बिगबॉस ने ऐलान किया कि सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर किया जाता है। हालांकि, यहां कहानी में थोड़ा ट्विस्ट है।

कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर नहीं किया जाएगा और न ही उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा, लेकिन उन्हें सजा जरूर मिलेगी। दरअसल, सिद्धार्थ को दो हफ्तों के लिए बिगबॉस नॉमिनेट कर देंगे। यही सिद्धार्थ की सजा होगी।

सिद्धार्थ क्यों हुए नॉमिनेट

बता दें कि मंगलवार को एक छोटी सी वीडियो सामने आई। इस वीडियो में ‘गोदाम टास्क’ के दौरान की कुछ झलकियां हैं। जिनमें घर के सभी सदस्य आपस में लड़ते हुए दिखते हैं। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला बहुत ज्यादा एग्रेसिव हो जाते हैं और माहिरा शर्मा के साथ हाथापाई करने लगते हैं। इसके बाद बिगबॉस सभी सदस्यों को लिविंग एरिया में बुलाते हैं और सिद्धार्थ को घर से बेघर करने की घोषणा करते हैं। हालांकि, सिद्धार्थ को फिलहाल बेघर नहीं किया जा रहा है, लेकिन बिगबॉस खुद उन्हें दो हफ्तों के लिए बेघर करने के लिए नॉमिनेट करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here