BB13: घर के सदस्यों पर फूटा सलमान का गुस्सा, बोले- ‘बैग उठाओ और निकल जाओ’

बिगबॉस सीजन 13 में सभी कंटेस्टेंट्स को अपना आपा खोते हुए कई बार देखा गया है। कई बार इन सदस्यों को अपने एग्रेसिव बिहेवियर के लिए काफी डांटा भी गया था, लेकिन बावजूद इसके घर के सदस्यों के व्यवहार में कोई सुधार देखने को नहीं मिला है। अब वीकेंड के वार में सलमान खान ने घर के सदस्यों के व्यवहार से नाराज होकर उन्हें घर से बाहर जाने के लिए कहा दिया।

0
499

नई दिल्ली: बिगबॉस सीजन 13 में सभी कंटेस्टेंट्स को अपना आपा खोते हुए कई बार देखा गया है। कई बार इन सदस्यों को अपने एग्रेसिव बिहेवियर के लिए काफी डांटा भी गया था, लेकिन बावजूद इसके घर के सदस्यों के व्यवहार में कोई सुधार देखने को नहीं मिला है। अब वीकेंड के वार में सलमान खान ने घर के सदस्यों के व्यवहार से नाराज होकर उन्हें घर से बाहर जाने के लिए कहा दिया।

वैसे तो सलमान खान को अक्सर घर में सदस्यों की क्लास लगाते हुए देखा गया है, लेकिन शनिवार को प्रसारित हुए एपिसोड में सलमान ने सीधे-सीधे कहा कि किसी के भी गलत व्यवहार और गुस्सैल स्वभाव को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सलमान ने सदस्यों को साफ-साफ शब्दों में कहा कि अपना बैग पैक करें और अपने-अपने घर जाएं।

बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है, जब सलमान का गुस्सा सदस्यों पर इस तरह से फूटा हो। सलमान खान इस बार काफी गुस्से में और भड़के हुए नजर आएं। सलमान खान ने घर का गेट खोलते हुए कहा कि आप अपने घर जा सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सबने एक दूसरे को धक्का मारा, गालियां दीं ये सब गलत है। ऐसे में आप सब लोग घर से बाहर जाना डिजर्व करते हैं।

गौरतलब है कि बिगबॉस सीजन 13 में शुरू से लेकर अब तक सदस्य काफी एग्रेशन में दिखे हैं, खासकर सिद्धार्थ शुक्ला। सिद्धार्थ हर छोटी-छोटी बात को लेकर अक्सर एग्रेसिव हो जाते हैं। ऐसे में इस शो के एक्स कंटेस्टेंट्स ने भी काफी सवाल खड़े किए थे कि जिन सदस्यों ने मिस बिहेव किया है, उन्हें घर से बाहर क्यों नहीं निकला जा रहा है। अब सलमान खान ने जब फाइनली एक्शन लिया है तो देखना दिलचस्प होगा कि एक्स केंटेस्टेंट्स का क्या रिएक्शन आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here