अक्षय के साथ नजर आएंगी नुपुर सेनन, इस फिल्म में निभा रही हैं पत्नी का किरदार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इस साल कई फिल्में करने जा रहे हैं। मिली खबर के अनुसार, फिल्मों के अलावा अक्षय गाने 'फिलहाल 2' में भी नजर आएंगे।

0
1257
Nupur sanon

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इस साल कई फिल्में करने जा रहे हैं। मिली खबर के अनुसार, फिल्मों के अलावा अक्षय गाने ‘फिलहाल 2’ में भी नजर आएंगे। इसके पहले पार्ट को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इसमें अक्षय के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन भी हैं।

बता दें कि ‘फिलहाल 2’ के अलावा अक्षय के साथ नुपुर एक फिल्म में भी काम करेंगी। नुपुर सेनन अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम में लीड रोल में नजर हैं।

मालूम हो कि नुपुर सेनन का ये बॉलीवुड डेब्यू है। ये बिग बजट फिल्म है। रिपोर्ट के अनुसार, ‘कोई किसी के हवाले कहा गया था कि बेल बॉटम के लिए म्रुनल ठाकुर से अप्रोच किया गया है। असल में ये सिर्फ अफवाह है। उन्हें इस फिल्म के लिए कभी अप्रोच नहीं किया गया।

हालांकि, नुपुर सेनन पहले ही इस किरदार को निभाने के लिए फाइनल हो चुकी हैं। नुपुर का लुक टेस्ट हो चुका है और ‘फिलहाल’ को भी खूब पसंद किया गया है। नुपुर भी पहले से बड़े ब्रेक का इंतजार कर रही थीं। सूत्रों के हवाले से खबर है कि फिल्म ‘बेल बॉटम’ में नुपुर सेनन, अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाएंगी।

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म बेल बॉटम की रिलीज डेट बढ़ा दी है। पहले फिल्म जनवरी 2021 में रिलीज होने वाली थी, अब इसे अप्रैल 2021 में रिलीज किया जाना है। फिल्म का पहला पोस्ट दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here