इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे आमिर,शाहरुख और सलमान! फिल्म का मोशन पोस्टर आमिर ने किया रिलीज

'लाल सिंह चढढा' 6 ऑस्कर आवार्ड जीत चुकी हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गम्प’ की हिंदी रीमेक है। जिसके ऑफिशियल राइट्स आमिर खान और वायकॉम ने खरीदे हैं....

0
101
खान तिकड़ी पहली बार एक ही मंच पर इंडिया टीवी पर रजत शर्मा के शो ‘आप की अदालत’ के 21 साल पूरे होने के मौके पर साथ नजर आये थे...

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आ रहे बनकर ‘लाल सिंह चढ्ढा’। ‘लाल सिंह चढ्ढा’ आमिर की अपकमिंग फिल्म है, जिसमें आमिर एक पंजाबी सरदार की भूमिका में है। बुधवार को आमिर खान ने अपने ट्विटर हैंडल से इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया। पोस्टर शेयर करते हुए आमिर ने लिखा- “क्या पता हम में है कहानी, या है कहानी में हम”।

‘लाल सिंह चढढा’ 6 ऑस्कर आवार्ड जीत चुकी हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गम्प’ की हिंदी रीमेक है। जिसके ऑफिशियल राइट्स आमिर खान और वायकॉम ने खरीदे हैं। इस हॉलीवुड मूवी में मशहूर एक्टर टॉम हैंक्स ने लीड रोल प्ले किया था। जो किरदार ‘लाल सिंह चढ्ढा’ में आमिर खान निभा रहे है, वहीं फिल्म में करीना कपूर आमिर खान की प्रेमिका यानी ‘लाल सिंह चढ्ढा’ की प्रेमिका के किरदार में नजर आएंगी।

ये भी पढ़े: BiggBoss13: अब बेघर नहीं होंगे सिद्धार्थ शुक्ला, बिगबॉस ने दी ये सजा

फिल्म की शूटिंग 1 नवंबर से शुरू हो चुकी है और इस फिल्म में आमिर पगड़ी वाले सरदार के लुक में है, जिसके लिए आमिर ने 20 किलो तक वजन कम किया है। फिल्म के मोशन पोस्टर के साथ इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। आमिर की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म अगले साल क्रिस्मस पर रिलीज होगी।

इसके अलावा सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आमिर की इस फिल्म में खान तिकड़ी एक साथ स्क्रीनस्पेस शेयर करते दिखाई देंगे। इसके लिए आमिर खान ने लाल सिंह चढ्ढा में शाहरुख और सलमान के लिए स्पेशल रोल रखा है जो कोई गेस्ट रोल्स या रेगुलर कैमियो नहीं, बल्कि फिल्म के कहानी के मुताबिक काफी अहम किरदार हैं। अगर ऐसा होता है तो बॉलीवुड के इतिहास में पहली बार होगा जब तीनों खान एक ही फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। इससे पहले ये खान तिकड़ी पहली बार एक ही मंच पर इंडिया टीवी पर रजत शर्मा के शो ‘आप की अदालत’ के 21 साल पूरे होने के मौके पर साथ नजर आये थे।

ये भी पढ़े: BB13 में ‘प्यार का पंचनामा’, किसका किससे रहा अफेयर, जानें यहां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here