टीवी एक्ट्रेस की तबीयत खराब, ये है मोहब्बतें में आ चुकी हैं नजर…

टीवी एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा अस्पताल में भर्ती हैं... दरअसल, शिरीन की बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने ये खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

0
1009
Shireen Mirza

टीवी एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा अस्पताल में भर्ती हैं… दरअसल, शिरीन की बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने ये खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है. बता दें कि शिरीन को पेट में इंफेक्शन हो गया था, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस खबर को खुद शिरीन ने भी कंफर्म किया है… सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में एक्ट्रेस है शिरीन मिर्जा.  इसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था.

शिरीन मिर्जा ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा, मुझे पेट में इंफेक्शन हुआ. मॉर्निंग में स्थिति खराब थी और शाम होते-होते और भी खराब हो गई. इसलिए मुझे अचानक से ही हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया.. डॉक्टर्स का कहना है कि इसे पूरी तरह ठीक होने में 4-5 दिन लगेंगे. उन्होंने कहा, मुझे मेरे फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में जाना था और देखों अब मैं यहां फंस गई हूं.

शिरीन ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है. जिसमें शिरीन एक गाड़ी में बैठी दिख रही हैं. उनके एक हाथ में पट्टियां बंधी हुई हैं… फोटो के साथ शिरीन ने लिखा- बीते दो दिनों से चाय नहीं पी है, बीमार फील कर रही हूं… मालूम हो कि शिरीन मिर्जा को सीरियल ये है मोहब्बतें में नजर आई थीं. शो में उन्हें खूब पसंद किया गया था. वो करण पटेल (रमन भल्ला) की बहन (सिम्मी भल्ला) के रोल में थीं. शो में उनका कैरेक्टर बेहद महत्वपूर्ण था.

दिव्यांका त्रिपाठी संग भी उनकी केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था. टीवी एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा सीरियल ये है मोहब्बतें के अलावा सावधान इंडिया, एमटीवी गर्ल्स नाइट, ये है आशिकी, 24, गुटर गू, ढाई किलो प्रेम जैसे कई फेमस टीवी शोज में काम आ चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here