केंद्रीय गृह मंत्रालय ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को दी वाई श्रेणी की सुरक्षा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से वाई श्रेणी की सुरक्षी दी गई है। दरअसल, शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की नसीहत दी थी।

0
197
Y Category Security
केंद्रीय गृह मंत्रालय ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को दी वाई श्रेणी की सुरक्षा

New Delhi: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच की जुबांनी जंग खत्म नहीं हो रही है। एक्ट्रेस कंगना रनौत को केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से वाई श्रेणी (Y Category Security) की सुरक्षी दी गई है। कंगना ने सुशांत राजपूत के मामले में लापरवाही और ड्रग्स कनेक्शन को लेकर मुंबई पुलिस पर आरोप लगाए थे, जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार की ओर से कंगना पर निशाना साधा गया।

वाई श्रेणी (Y Category Security) की सुरक्षा मिलने पर कंगना ने गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद कहा। उन्होंने ने ट्विटर पर कहा, ‘ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज को कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं अमित शाह जी की आभारी हूं। वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।’

दरअसल, शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की नसीहत दी थी। इस पर कंगना ने मुंबई आने का चैंलेंज किया था। जिसके बाद कंगना रनौत के पिता और बहन ने हिमाचल प्रदेश की सरकार से मदद मांगी थी। उनका कहना था कि कंगना रनौत की जान को खतरा है और वह 9 सितंबर को मुंबई पहुंच रही हैं। ऐसे में उन्हें पुलिस प्रोटेक्शन की जरूरत है।

रिया चक्रवर्ती पहुंची NCB के ऑफिस, हो सकती हैं गिरफ्तार!

वहीं इससे पहले हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रविवार को कहा था कि राज्य सरकार ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को राज्य में सुरक्षा उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है और उनकी मुंबई यात्रा के दौरान भी सुरक्षा उपलब्ध कराने पर सरकार विचार कर रही है। बीजेपी विधायक दल की बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से कहा, “उन्हें सुरक्षा उपलब्ध कराना हमारा कर्तव्य है क्योंकि वह हिमाचल प्रदेश की बेटी है और एक सेलिब्रिटी है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here