Virat ने Anushka के साथ शेयर की बेटी की फोटो, देखें तस्वीरें

महिला दिवस International Women's Day के अवसर पर किक्रेटर विराट कोहली ने अनुष्का और अपनी बच्ची की तस्वीर शेयर की है।

0
398
Women Day
महिला दिवस International Women's Day के अवसर पर किक्रेटर विराट कोहली ने अनुष्का और अपनी बच्ची की तस्वीर शेयर की है।

Mumbai: महिला दिवस (Women Day) के अवसर पर किक्रेटर विराट कोहली ने अनुष्का (Anushka Sharma) और अपनी बच्ची की तस्वीर शेयर की है। अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने कुछ दिनों पहले बेबी गर्ल की तस्वीर भी पोस्ट की थी। साथ ही बेबी का नाम बताया था। अब एक बार फिर विराट ने बेबी गर्ल की मम्मा अनुष्का के साथ फोटो पोस्ट की है। 

टैक्स चोरी के आरोप पर Taapsee ने किए 3 ट्वीट, Kangana पर कसा तंज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

विराट (Virat Kohli) ने पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘बच्चे का जन्म होते देखना एक अलग अनुभव है। ये बहुत शानदार है, जिसे मनुष्य जी सकता है। मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं, क्योंकि महिलाएं पुरुषों से ज्यादा ताकतवर होती हैं। मेरी जिंदगी की सबसे खूबसूरत और स्ट्रांग महिला को हैप्पी वुमेंस डे और उसको भी जो अभी बड़ी हो रही है। साथ ही पूरी दुनिया की सभी महिलाओं को महिला दिवस की बधाई।’ विराट ने कहा कि वामिका 11 मार्च को दो महीने की हो जाएंगी। 

शक्ति कपूर से अपने बर्थडे पर मांगा खास गिफ्ट, डैड ने की बेटी की तारीफ

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने 11 जनवरी 2021 को बेटी वामिका (Vamika) को जन्म दिया था। इससे पहले भी विराट और अनुष्का बेटी संग अपनी तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। हालांकि इन तस्वीरों में अब तक वामिका का चेहरा नहीं दिखा है। अनुष्का शर्मा के करियर की बात करें तो अनुष्का ने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी। इसके बाद अनुष्का शर्मा ने कई हिट फिल्में दी हैं। आखिरी बार अनुष्का, शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आई थीं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here