आयुष्मान खुराना ने अपनी नई फिल्म को लेकर किया एलान, कहा – ‘ईद के दिन दिखेगी पूजा…’

0
482
Dream Girl 2
Dream Girl 2

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) और नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ 2019 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। यह फिल्म सभी लोगों को खूब पसंद भी आई थी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने पूजा (Puja) नामक लड़की का किरदार निभाया था। आयुष्मान खुराना की इस फिल्म ने सभी लोगों को हंसा-हंसाकर थका दिया था। अब बॉलीवुड से एक एसी खबर सामने आई है जिससे उनके फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं। आयुष्मान इस फिल्म का स्वीकल ‘ड्रीम गर्ल-2’ लेकर आ रहे है और इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है। दरअसल आयुष्मान खुराना का ड्रीम गर्ल में किरदार बाकी सभी फिल्मों से एकदम हटकर था।

Ayushmann Khurana
Ayushmann Khurana

आयुष्मान के फैंस के लिए एक खुशखबरी भी सामने आई। आपको बता दें कि ‘ड्रीम गर्ल 2’ के रिलीज की तारीक भी सामने आ गई है। ड्रीम गर्ल-2 की पूरी टीम मेहनत में जुटी हुई है। पूरी टीम का यह कहना है कि दर्शकों का मनोरंजन पहले पार्ट की तरह किया जा सके। आइए आपको बताते है कि इस फिल्म में आयुष्मान के साथ कौनसी अभिनेत्री नजर आएंगी।

ड्रीम गर्ल-2 में कौन नजर आएंगी आयुष्मान के साथ?

2019 में रिलीज हुई ड्रीम गर्ल में आयुष्मान के साथ नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) फिल्म में नजर आई थी। लेकिन अब हाल ही में खबर आई है कि इस बार आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) नजर आएंगी। बता दें कि पहले पार्ट के सितारों ने काफी अच्छे से रोल निभाया था जो कि दर्शकों को काफी पसंद भी आया था। अब दूसरे पार्ट में भी दर्शक अच्छी ही एक्टिंग की उम्मीद भी कर रहे है।

Ananya Pandey
Ananya Pandey

कब रिलीज होगा ड्रीम गर्ल का दूसरा पार्ट?

हाल ही में आयुष्मान खुराना ने अपनी नई फिल्म ड्रीम गर्ल की रिलीजस डेट का एलान किया है। जिसे सुनकर उनके फैंस और भी ज्यादा खुश हो गए है। आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बताया कि अगले साल ईद के दिन उनकी फिल्म आने वाली है। उन्होंने बताया कि 29 जून 2023 को ईद के दिन पूजा आ रही है। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे भी नजर आएंगी। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य (Raj Shandilya) कर रहे है। वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म को प्रोड्यूस एकता कपूर (Ekta Kapoor) कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here