OTT Releases This Week: मनोरंजन का बड़ धमाका, देखिए इस हफ्ते रिलीज होने वाली ये फिल्में और सीरीज

0
237
ott releases this week
ott प्लेटफोर्म ला रहा हैं लगातार नई फिल्में और वेबसिरीज का बड़ा धमाका ।

New OTT Releases This Week: आप सभी दर्शकों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) ला रहा हैं लगातार नई फिल्में और वेबसिरीज का बड़ा धमाका । कोरोना के मामले एक बार फिर बढ़ रहे हैं और एसे में घर रहकर Ott Platform पर वेब सीरीज (Web Series) और कई नई मूवीज़ (New Movies) देखना आपके लिए सुरक्षित हैं।बता दें की OTT Platform  पर कई सीरीज रिलीज होने जा रही हैं जिसमें ‘ह्यूमन’ से लेकर ‘काली काली आंखें’ तक शामिल हैं। जानिएं इस हफ्तें कौंन कौंन सी सीरीज और नई मूवीज़ होंगी रिलीज जो करेंगी अपका भरपूर मनोरंजन

ह्यूमन (Human)

14 जनवरी Disney Plus Hotstar पर मेडिकल क्राइम ड्रामा ह्यूमन रिलीज होगी । ये सीरीज भारत में ह्यूमन ड्रग ट्रायल पर आधारित एक मेडिकल थ्रिलर है।

इसमें एक्ट्रेस शेफाली शाह डॉक्टर गौरी नाथ के रोल में दिखेंगी जो कि एक सर्जन हैं जबकि एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी इसमें डॉक्टर सायरा सबरवाल के रोल में नजर आएंगी। साथ ही इस सीरिज में एक्टर विशाल जेठवा भी हैं। इसे विपुल अमृतलाल शाह और मोजेज सिंह ने डायरेक्ट किया है।

रंजिश ही सही 

13 जनवरी को “रंजिश ही सही ‘ रिलीज होने वाली हैं।  वेब सीरीज Voot सिलेक्ट पर रिलीज होगी। बता दें की हिंदी सिनेमा के गोल्डन पीरियड में सेट इस कहानी में ताहिर राज भसीन (शंकर), अमृता पुरी (अंजू) और अमाला पॉल (आमना) मुख्य भूमिका में हैं। एसें में यह कहानीं शंकर , अमृता और अमालाके इर्द गिर्द घूमती रहती हैं। शादीशूदा होनें के बावजूद एक हताश फिल्म निर्देशक शंकर अभिनेत्री के साथ संबंध बनाता हैं। यह घटना हमेंशा के लिए उसका जीवन बदल देती हैं।

ये काली काली आँखे

Netflix की Web Series ‘ये काली काली आंखें’ 14 जनवरी को रीलिज होने वाली हैं। आपको  इस सीरीज में क्राइम और लव का अनोखा कॉकटेल देखने को मिलेगा। सीरीज में ताहिर भसीन, श्वेता त्रिपाठी और आंचल सिंह अहम भूमिकाओं में हैं. ताहिर राज भसीन इसमें विक्रांत नाम के लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जो शिखा से प्यार करता है. लेकिन विक्रांत को पूर्वा पाना चाहती है और इसके लिए किसी भी हद जा सकती है।

पुष्पा- द राइज 

Box Office पर धमाल मचाने के बाद अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा- द राइज पिछले हफ्ते तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में प्राइम वीडियो पर आ चुकी है और अब इस हफ्ते 14 जनवरी को इसका हिंदी वर्जन प्राइम पर स्ट्रीम कर दिया जाएगा, जिसका फैंस को बेसब्री से था इंतजार वो अब खत्म हुआ  ।

द जर्नलिस्ट

यह सीरीज 13 जनवरी को रिलीज होगी । ‘द जर्नलिस्ट’  जापानी राजनीतिक अपराधों और हाल के वर्षों के घोटालों के चर्चा को सही ठहराता है। इस सीरीज का मुख्य किरदार सामाजिक वर्जनाओं, रोमांचक घटनाक्रमों और स्टाइलिश दृश्यों से जुझता है। इस फिल्म ने 43वें जापान अकादमी पुरस्कारों में तीन प्रमुख श्रेणियों में पुरस्कार जीते, जिसमें वर्ष की सर्वश्रेष्ठ फिल्म के साथ-साथ कई अन्य फिल्म पुरस्कार भी शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here