वाजिद खान की पत्नी का सनसनीखेज खुलासा, ससुरालवालों पर लगाए ये गंभीर आरोप

दिवंगत संगीतकार वाजिद खान की पत्नी कमालरुख ने अपने ससुरालवालों पर आरोप लगाया है कि वे उन पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहे है।

0
322
Wajid Khan
वाजिद खान की पत्नी का सनसनीखेज खुलासा, ससुरालवालों पर लगाए ये गंभीर आरोप

New Delhi: कोरोना के चलते देशभर में कई लोगों ने इस दुनिया से अलविदा कह दिया। वहीं कई सितारों ने भी इस वायरस के चलते अपनी जान गवाई। इन्हीं में से एक नाम रहे संगीतकार वाजिद खान। वाजिद (Wajid Khan) ने लंबी बिमारी के बाद 1 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अचानक हुए उनकी मौत के बाद संगीत की दुनिया की मशहूर जोड़ी साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) टूट गई। वहीं अब वाजिद की पत्नी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर सभी को हैरान कर दिया है।

सना ने शेयर की खूबसूरत फोटो, कहा- सोचा नहीं था कि ‘हलाल प्यार इतना खास होता है’

दिवंगत संगीतकार वाजिद खान की पत्नी कमालरुख खान (Kamalrukh Khan) ने अपने ससुरालवालों पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं। कमालरुख का आरोप है कि वाजिद खान के परिवार की तरफ से उन पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसके जरिए उन्होंने अपनी बात लोगों के सामने रखी है।

कमालरुख खान ने लिखा,’ मैं पारसी हूं और वह मुस्लिम थे। हम वही थे, जिसे आप “कॉलेज स्वीटहार्ट्स “कहेंगे। आखिरकार जब हमारी शादी हुई, तो हमने स्पेशल मैरिज एक्टके तहत प्रेम विवाह किया, जो सही साबित होता है। यही कारण है कि एंटी कनवर्जन बिल के बारे में यह वर्तमान बहस मेरे लिए बहुत दिलचस्प है।

पोस्ट में उन्होंने लिखा “स्वतंत्र महिला और ओपिनियन उनके पति के परिवार में किसी को स्वीकार्य नहीं थे। उनके धर्म ना बदलने के फैसले को भी गलत तरीके से लिया गया। कमालरुख ने बताया कि वह हर धर्म का सम्मान करती हैं और हर सेलिब्रेशन में हिस्सा भी लेती हैं। हालांकि धर्म ना बदलने के फैसले से उनके और वाजिद के बीच में भी दूरियां बढ़ गईं। इसका असर उनके पति-पत्नी के रिश्ते और बच्चों पर भी पड़ा।”

सारा और वरुण लेकर आ रहे है कॉमेडी का डबल डोज, इस फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

कमालरुख ने लिखा कि मेरा आत्मसम्मान इस बात की इजाजत नहीं दे रहा था कि मैं इस्लाम कुबूल करू। कन्वर्जन पर मैं व्यक्तिगत रूप से यकीन नहीं करती हूं। उन्होंने बताया कि मैंने इस रिश्ते को बचाने के लिए कोशिश की कि इस भयानक सोच से मुकाबला करती रहूं। नतीजा ये हुआ कि उनके परिवार ने मुझे अलग-थलग कर दिया और कन्वर्जन के लिए डराया-धमकाया, जिसमें तलाक के लिए मुझे कोर्ट तक ले जाना शामिल था।

कमालरुख ने आगे लिखा, वाजिद (Wajid Khan) बहुत टैलंटेड म्यूजिशन और कम्पोजर थे। मैं और मेरे बच्चे उन्होंने बहुत याद करते हैं और चाहते हैं कि काश वह हमारे साथ कुछ और वक्त बिता पाते हैं। उन्होंने लिखा कि उनके पति के गुजरने के बाद भी उनके परिवार की तरफ से यातनाएं जारी हैं।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here