अनुष्का से पहली मुलाकात में हो गए थे नर्वस, जानिए पूरी किस्सा

विराट ने अनुष्का के साथ अपनी पहली मुलाकात का किस्सा शेयर किया है। विराट ने अनुष्का को पहली बार देखा था तो वे नर्वस हो गए थे।

0
180
Virat Kohli Baby
खुशखबरी! विराट और अनुष्का बने माता-पिता, घर आई नन्ही परी

Mumbai: बी टाउन और किक्रेट में अगर पावरफुल कपल की बात की जाए तो जुंबा पर पहला नाम विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का आता है। दोनों साल 2017 में शादी के बंधन में बंध गए थे। लेकिन क्या आपको पता है जब विराट ने अनुष्का को पहली बार देखा था तो वे नर्वस हो गए थे। आपको बता दें विराट कोहली ने अनुष्का के साथ अपनी पहली मुलाकात का किस्सा शेयर किया है। 

देसी स्वैग के साथ नजर आई ये एक्ट्रेस, इंस्टाग्राम पर मचाई धूम

विराट कोहली (Virat Kohli) ने टीवी होस्ट ग्राहम बेनसिंगर के चैट शो में अनुष्का (Anushka Sharma) के साथ पहली मुलाकात के बारे में बताया। विराट ने कहा कि दोनों पहली बार एक शैंपू के एड के दौरान मिले थे। विराट ने कहा कि मुझे एक्टिंग के बारे में कुछ नहीं पता था। और मेरे सामने एक्टिंग स्टार अनुष्का शर्मा थी। उन्होंने पहली मुलाकात को याद करते हुए कहा कि मैंने अनुष्का के सामने एक जोक क्रैक किया था। क्योंकि मैं अपनी नर्वसनेस को छिपाना चाहता था। हालांकि, अनुष्का विराट कोहली को देखकर सोच में पड़ गई थीं। 

एक इंटरव्यू में विराट (Virat Kohli) ने बताया, ‘मैं अनुष्का (Anushka Sharma) से पहली बार एक शैम्पू के विज्ञापन की शूटिंग में मिला था। ये शूटिंग तीन दिन तक चली थी। मेरे मैनेजर ने बताया था कि आपको यह विज्ञापन अनुष्का के साथ करना है। ये सुनकर तो मैं बहुत नर्वस हो गया था। मैंने कहा कि वे एक प्रोफेशनल एक्ट्रेस हैं। मैं उनके साथ एक्टिंग कैसे करुंगा। मैं फिर भी बहुत नर्वस था।’ 

कंगना को मिल रही रेप और जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने शेयर किया VIDEO

इस फिल्म में आ सकती है नजर-

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने जीरो के बाद से ही फिल्मों से दूरी बना ली थी। जानकारी के अनुसार अनुष्का को एक फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी लगी है। इस फिल्म में अनुष्का पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा सकती हैं। फिलहाल फिल्म का नाम अब तक नहीं पता चला है। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here